Move to Jagran APP

जुमलेबाजी नहीं, कांग्रेस ने दिया है बलिदान

अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के आजमगढ़ मंडल की बैठक नगर के बकवल स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर झंडारोहण के साथ शुरू हुई। दल के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्वी जोन के प्रभारी जेपी तिवारी ने भाजपा और कांग्रसे का अंतर समझाते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए बलिदान दिया है, जुमलेबाजी नहीं की है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 05:53 PM (IST)
जुमलेबाजी नहीं, कांग्रेस ने दिया है बलिदान
जुमलेबाजी नहीं, कांग्रेस ने दिया है बलिदान

जागरण संवाददाता, मऊ : अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के आजमगढ़ मंडल की बैठक नगर के बकवल स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर झंडारोहण के साथ शुरू हुई। दल के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्वी जोन के प्रभारी जेपी तिवारी ने भाजपा और कांग्रसे का अंतर समझाते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश के लिए बलिदान दिया है, जुमलेबाजी नहीं की है। सेवा दल अपने दायित्वों का मजबूती से निर्वहन कर रहा है। आने वाले समय में बूथ स्तर पर सक्रियता के साथ टीम तैयार करने में अपनी भूमिका का निर्वहन करेगा।

loksabha election banner

महिला कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर सुधा राय ने कहा कि सेवादल की सक्रियता से आने वाले दिनों में कांग्रेस गांव-गांव मजबूती से खड़ी होगी। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सुरेश बहादुर ¨सह ने कहा कि सभी कांग्रेसजन बूथ स्तर पर मजबूत कमेटी तैयार करें जिसमें सेवा दल की महत्वपूर्ण भूमिका रहे। उन्होंने कहा कि सेवा दल का इतिहास क्रांतिकारी रहा है आज उसी तेवर की आवश्यकता है। अतिथियों का स्वागत सेवा दल के जिलाध्यक्ष ओमनरायन शर्मा ने आए हुए अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष कांग्रेस अवनीश कुमार ¨सह, प्रदेश संगठक सेवा दल सुरेश पासी, पीसीसी सदस्य रवींद्रनाथ त्रिपाठी, गोरखनाथ मिश्रा, तैयब खान, सुशील कुमार चौधरी, रामाधार निराला, रामचंद्र त्रिपाठी, राजीव पांडेय, नेसार अहमद, बलजीत चौहान रमेश पासवान, हरेंद्र यादव आदि प्रमुख रूप से थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.