जागरण संवाददाता, वलीदपुर (मऊ) : मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता के साथ छेड़खानी करने के मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के बाद मुख्य आरोपित को हिरासत में लिया है।

गांव निवासी महिला का आरोप है कि मंगलवार की शाम 6:00 बजे वह अपने घर से शौच के लिए जा रही थी। उसी दौरान गांव के ही जलालुद्दीन पुत्र हुसैन अहमद उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए पीछे से पकड़कर जोर जबरदस्ती करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तो वह गाली देने लगा। उसने घटना की आप बीती कहानी अपने पति को सुनाई। इस पर उन्होंने इस बाबत आरोपित के घर पहुंच कर पूछताछ करने गए। इतने में उसके परिजनों ने आग बबूला होकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना को देखकर गांव के काफी लोग इकट्ठा हो गए और बीच-बचाव किए। आरोपितों ने महिला को किसी तरह की कानूनी कार्रवाई न करने की धमकी दी। पीड़िता ने बुधवार को कोतवाली पहुंचकर घटना की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार पाठक ने मामले की तत्परता दिखाते हुए मिली तहरीर पर जमालुद्दीन समेत चार लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल में जुट गई है।

महामारी अधिनियम में चार लोग भेजे गए जेल

जागरण संवाददाता, मऊ : थाना कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील स्थित एक प्लाजा में बिना अनुमति के आयोजित महिला शक्ति कार्यक्रम में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार की शाम पुलिस ने महामारी अधिनियम के तहत सुल्तानपुर थाना रानीगंज जनपद प्रतापगढ़ निवासी प्रमोद तिवारी, बेलारामपुर थाना पट्टी जनपद प्रतापगढ़ निवासी दयाशंकर, बरखेलपुर थाना कंधई जनपद प्रतापगढ़ कन्हैयालाल वर्मा व डंगवर थाना कंधई जनपद प्रतापगढ़ राकेश तिवारी को गिरफ्तार कर चालान करते हुए जेल भेज दिया। दहेज हत्या में वांछित एक अभियुक्त गिरफ्तार

जासं, मऊ : थाना दक्षिणटोला पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बैजापुर से दहेज हत्या में वांछित को बुधवार की दोपहर गिरफ्तार कर लिया। डीपी एक्ट में वांछित अभियुक्त बैजापुर निवासी कमलनाथ की पुलिस की बहुत दिनों से तलाश थी। लगातार प्रयास के बाद भी वह पकड़ में नहीं आ रहा था। पुलिस ने उसके गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। स्कूल गई नाबालिग नहीं लौटी घर, प्राथमिकी दर्ज

जासं, घोसी (मऊ) : कोतवाली अंतर्गत बोझी क्षेत्र के एक विद्यालय में 10वीं में अध्ययनरत नाबालिग सोमवार को विद्यालय बंद होने के बाद कहीं चली गई। किशोरी के पिता ने घटना के बाबत अज्ञात के विरुद्ध बुधवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है। बोझी क्षेत्र के आजमगढ़ की सीमा पर स्थित एक गांव की छात्रा सोमवार को घर से स्कूल जाने को निकली। उपस्थिति पंजिका के अनुसार वह विद्यालय में उपस्थित रही। शाम तीन बजे विद्यालय बंद होने के बाद वह घर नहीं पहुंची।

Edited By: Jagran