Move to Jagran APP

एक तरफा प्यार में भोजपुरी गायिका को चाकू मारा, गंभीर

सोनी सिन्हा को सहयोगी कलाकार ने ही गले पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि हत्या का प्रयास करने वाला सोनी सिन्हा से एकतरफा प्यार करता है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Jun 2017 10:17 AM (IST)Updated: Thu, 29 Jun 2017 10:18 AM (IST)
एक तरफा प्यार में भोजपुरी गायिका को चाकू मारा, गंभीर
एक तरफा प्यार में भोजपुरी गायिका को चाकू मारा, गंभीर

मऊ (जेएनएन)। प्रख्यात भोजपुरी गायिका पर एकतरफा प्यार के मामले में जानलेवा हमला हुआ है। मऊ में भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा इस हमले में गंभीर रूप से घायल हैं। 

loksabha election banner

मऊ के सरायलखंसी थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में परसों रात दस बजे एक कार्यक्रम के लिए घर से निकल रही भोजपुरी गायिका सोनी सिन्हा को सहयोगी कलाकार ने ही गले पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि हत्या का प्रयास करने वाला सोनी सिन्हा से एकतरफा प्यार करता है। 

सोनी सिन्हा की हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने कल सुबह उनको वाराणसी रेफर कर दिया। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। घोसी थाना क्षेत्र के मिर्जा जमालपुर गांव निवासी सोनी सिन्हा (24) बहन पुष्पा देवी के घर रस्तीपुर में रह रही थी। टीवी चैनल के रियलिटी शो से चर्चा में आने के बाद सोनी की व्यस्तता बढ़ गई। परसों शाम वह वाराणसी में भोजपुरी एलबम की शूटिंग से लौटी थी। वह रात 10 बजे एक प्रोग्राम में जाने को बहन के घर से निकली। पहले से घात लगाकर रास्ते में बैठे राहुल गुप्ता ने उसे घेरकर बहस शुरू कर दी। 

सोनी सिन्हा से झगड़ रहे राहुल ने अचानक सोनी के गले पर चाकू से वार कर दिया। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। सोनी सिन्हा के परिवार के लोगों का कहना है कि हमलावर राहुल कुमार है, जिसे वे जानते हैं। राहुल गुप्ता को सोनी सिन्हा से कथित तौर पर एकतरफा प्यार करता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.