Move to Jagran APP

भदोही कैश वैन लूटकांड के 4.80 लाख रुपये मऊ में बरामद

जनपद में पुलिस अब फ्रंट फूट पर है। एक लाख के इनामी हरिकेश यादव के इंकाउंटर के बाद अगले ही दिन जहां 25 हजार का इनामी अपराधी अरुण उर्फ दाड़ी मुठभेड़ में घायल हुआ। लगातार दो दिन चली मुठभेड़ के एक दिन बाद गुरुवार को पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की। इसमें जहां डी-11 के सरगना लालू यादव का सहयोगी 25 हजारी राहुल राजभर दबोचा गया तो इस पूरी गैंग को संरक्षण देने वाले भदोही जनपद के ग्राम प्रधान प्रदीप यादव उर्फ विक्की निवासी डोमनपुरा थाना चौरी को भी धर दबोचा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 05:45 PM (IST)
भदोही कैश वैन लूटकांड के 4.80 लाख रुपये मऊ में बरामद
भदोही कैश वैन लूटकांड के 4.80 लाख रुपये मऊ में बरामद

जागरण संवाददाता, मऊ : जनपद में पुलिस अब फ्रंट फुट पर खेल रही है। एक लाख के इनामी बदमाश हरिकेश यादव के इन्काउंटर के बाद अगले ही दिन जहां 25 हजार का इनामी अपराधी अरुण उर्फ दाड़ी मुठभेड़ में घायल हुआ। वहीं लगातार दो दिन चली मुठभेड़ के एक दिन बाद गुरुवार को पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की। इसमें भदोही में हुए कैश वैन लूटकांड में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए लूट के 4.80 लाख रुपये भी बरामद कर लिए। पकड़े गए बदमाशों में 25 हजार का इनामी बदमाश राहुल राजभर व उसके दो साथी शामिल हैं। राहुल डी-11 के सरगना लालू यादव का सहयोगी बताया जाता है तो इस पूरी गैंग को संरक्षण देने वाले भदोही जनपद के ग्राम प्रधान प्रदीप यादव उर्फ विक्की निवासी डोमनपुरा थाना चौरी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। बदमाशों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं। यह सफलता जनपद के चिरैयाकोट व रानीपुर थानों की पुलिस के हाथ लगी है।

loksabha election banner

गुरुवार की दोपहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी अनुराग आर्य ने इसका खुलासा किया। उन्होंने बताया कि थाना चिरैयाकोट व रानीपुर पुलिस को उस समय अहम सफलता हाथ लगी जब कमरवां पुल के पास चेकिग के दौरान सरसेना की तरफ से आ रहे एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को टार्च की रोशनी दिखाकर रोकने का प्रयास किया गया। पुलिस को देख वे मोटरसाइकिल रोककर पीछे मुड़कर भागना चाहे कितु संतुलन बिगड़ने की वजह से गिरते-गिरते बचे। इस पर मौजूद पुलिस बल द्वारा तत्परता दिखाते हुए तीनों व्यक्तियों को पकड़ लिया गया। पुलिस से पूछताछ में तीनों ने अपना नाम पता क्रमश: राहुल राजभर निवासी देवसीपुर थाना मुहम्मदाबाद गोहना मऊ, प्रदीप यादव उर्फ विक्की निवासी डोमनपुरा थाना चौरी जनपद भदोही, रमेश यादव उर्फ बाबा निवासी खेमापुर थाना जंसा जनपद वाराणसी बताया। राहुल राजभर का नाम सुनते ही पुलिस की बांछें खिल गईं। तलाशी लेने पर उनके पास से 4.80 लाख रुपये नकद और तीन अदद तमंचा 12 बोर,

08 जिदा कारतूस, एक सोने की चेन, बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। बदमाशों ने भदोही कैशवैन लूटकांड समेत अनेक घटनाओं में शामिल होना स्वीकार किया और रुपये लूटकांड के ही बताए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.