Move to Jagran APP

डाड़ी से अलीनगर मार्ग पर चल पाना दुश्वार

डाड़ी से अलीनगर और अलीनगर से राष्ट्रीय राजमार्ग-29 को डाड़ी के पास जोड़ने वाली सड़क की दशा अत्यंत दयनीय हो गई है। आलम यह है कि सड़क पर चल पाना दुश्वार हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Aug 2019 06:10 PM (IST)Updated: Tue, 20 Aug 2019 06:10 PM (IST)
डाड़ी से अलीनगर मार्ग पर चल पाना दुश्वार
डाड़ी से अलीनगर मार्ग पर चल पाना दुश्वार

जागरण संवाददाता, नौसेमरघाट (मऊ) : डांड़ी से अलीनगर और अलीनगर से राष्ट्रीय राजमार्ग-29 को डांड़ी के पास जोड़ने वाली सड़क की दशा अत्यंत दयनीय हो गई है। आलम यह है कि सड़क पर चल पाना दुश्वार हो गया है। तीन किलोमीटर की सड़क में तीन हजार से अधिक गड्ढे हैं। वहीं, मार्ग में इशूपुर से बाड़ा तक एक किलोमीटर सड़क अभी भी खड़ंजा है, जिस पर कीचड़ की वजह से लोगों का आना-जाना मुश्किल में पड़ गया है।

loksabha election banner

सात वर्ष पहले डाड़ी से लेकर अलीनगर तक सड़क का निर्माण किया गया था। ग्रामीणों का कहना है कि पूरी लंबाई तक पिचिग कार्य कराने की तैयारी थी, लेकिन बीच में एक किलोमीटर तक पिच नहीं किया गया। उधर, डाड़ी से जितनी दूर सड़क बनाई गई, उससे पिच का धीरे-धीरे नामोनिशान मिट चुका है। सड़क हर कदम पर उबड़-खाबड़ हो गई है। जबकि इस सड़क पर डाड़ी, ईशुपुर, बाड़ा, दर्पनारायणपुर, अदरी देहात, अलीनगर तक के लोगों का प्रतिदिन आना-जाना है। अदरी रेलवे क्रासिग से बाड़ा गांव तक सड़क में इतने गड्ढे हैं कि आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है। ईशूपुर के घनश्याम राजभर, किरन, बाड़ा के पूर्व प्रधान रवींद्र यादव, चंद्रिका राजभर, मानिकचंद गुप्त, अशोक भारती आदि ने बताया कि कई बार उच्चाधिकारियों को समस्या से अवगत कराया गया है, लेकिन सड़क की दशा-दिशा पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। मुख्यमंत्री को भी ग्रामीणों ने पत्रक भेजा है, लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। इससे ग्रामीणों में आक्रोश है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.