मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

रतनपुरा (मऊ) : क्षेत्र के गाढ़ा गांव में जिस दरवाजे पर भरत मिलाप का कार्यक्रम होने जा रहा था उसी घर का छह वर्षीय अर्जुन ¨सह पुत्र राजन ¨सह अचानक गायब हो गया।इस जानकारी के बाद बच्चे के वापसी तक मंचन रोक दिया गया। लगभग सवा छह बजे शाम लापता बच्चे के रात लगभग 11 बजे गांव से तीन किमी दूर गेल्हिया गांव में मिलने की सूचना के बाद भरत मिलाप का कार्यक्रम शुरू हुआ।

वह मां से समोसा खरीदने के लिए पैसे लेकर निकला था। बच्चे के अनुसार एक युवक ने पिता का दोस्त बताकर मेला घुमाने के बहाने बाइक पर बैठा लिया और उसके बाद आगे बढ़ने लगा। इधर परिजन बच्चे के न लौटने पर काफी परेशान हो गए। इसकी सूचना पर भरत मिलाप का कार्यक्रम रोक दिया गया।

सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई कि उसी बीच रात 11 बजे तीन किमी दूर गेल्हिया गांव के महेन्द्र ¨सह ने दूरभाष पर बच्चे के अपने पास होने की जानकारी दी तो पुलिस एवं परिजन जाकर बच्चे को साथ लाए। बच्चे ने बताया कि पापा के दोस्त बने युवक ने बाइक पर बैठाकर मुझे गमछे से अपने से बांध लिया और निर्जन स्थान पर एक नलकूप में चारपाई पर हाथ-पैर बांधकर चला गया। कुछ देर बाद चारपाई के बंधन से अपने को मुक्त कर गेल्हिया गांव में महेन्द्र ¨सह के घर पहुंचकर आपबीती बताई तो महेन्द्र ने परिजनों को सूचित कर सकुशल वापसी कराई। तब जाकर रामलीला मचंन आगे बढ़ा तथा परिजनो एवं पुलिस ने राहत की सांस ली। अर्जुन के दादा हरिकेश ¨सह एडवोकेट ने इस बाबत मंगलवार को हलधरपुर थाने में तहरीर देकर संपूर्ण प्रकरण के खुलासे तथा दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप