Move to Jagran APP

किराए के विवाद में रिक्शा चालक पर तानी पिस्टल

रिक्शा चालक की तहरीर पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज दबंग गिरफ्तार - निजामुद्दीनपुरा से रिक्शे पर बैठकर रेलवे स्टेशन आया था दबंग - 15 रुपये की बजाय रिक्शा चालक के 20 रुपये मांगने पर हुआ झगड़ा

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jun 2019 07:01 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jun 2019 07:01 PM (IST)
किराए के विवाद में रिक्शा चालक पर तानी पिस्टल
किराए के विवाद में रिक्शा चालक पर तानी पिस्टल

जागरण संवाददाता, मऊ : स्थानीय रेलवे स्टेशन के मुख्य भवन के सामने रिक्शा से उतरे एक व्यक्ति ने अचानक अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल कर रिक्शा चालक को धक्के देना और मारना शुरू किया तो देखने वालों के होश उड़ गए। पिस्टल लेकर रिक्शा चालक को मारने के लिए दौड़ा रहे व्यक्ति को देखकर रेलवे सर्कुलेटिग एरिया में मौजूद यात्रियों में हड़कंप मच गया। हिम्मत बांधकर जब कुछ लोग बीच-बचाव करने पहुंचे तो मामला किराए का विवाद निकला। रिक्शा चालक 20 रुपये मांगा था और दबंग सिर्फ 15 रुपये देने की जिद पर था। इसी को लेकर विवाद बढ़ा और उसने पिस्टल निकालकर रिक्शा वाले को धक्का देना और गालियां देते हुए धमकाना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

शहर कोतवाली क्षेत्र के निजामुद्दीनपुरा निवासी कन्हैया तानवानी सुबह लगभग नौ बजे विलंबित दादर एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने के लिए सरायलखंसी निवासी परमहंस के रिक्शा पर बैठकर माधव होटल के पास से रेलवे स्टेशन आए। इस बीच आरोप है कि रिक्शा चालक ने किराया 20 रुपये की मांग किया जबकि तानवानी ने 15 रुपये ही देने की पेशकश किया। ऐतराज पर दोनों के बीच बहस बढ़ गई। इसके बाद तानवानी ने गुस्सा होकर रिक्शा चालक पर पिस्टल तान दिया और धक्का देने लगा। उधर, रिक्शा चालक भी पांच रुपये के लिए तानवानी की पिस्टल के सामने हार नहीं माना और जूझ गया। कोई अनहोनी न हो जाए इस आशंका में मऊ जंक्शन के मुख्य भवन के सामने यात्रियों में खलबली मच गई। कुछ लोगों ने हिम्मत बांधकर किसी तरह तानवानी को समझा-बुझाकर शांत कराया। रिक्शा चालक की तहरीर पर कन्हैया तानवानी के विरुद्ध हत्या के प्रयास सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने तानवानी के शस्त्र लाइसेंस को निरस्त करने की कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.