Move to Jagran APP

चिकित्सक से किया दु‌र्व्यवहार, ओपीडी रही ठप

जिला चिकित्सालय में गुरुवार की दोपहर सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था, चिकित्सकों के कक्ष के बाहर मरीजों की खचाखच भीड़ लगी हुई थी कि तभी एक नशे में धुत्त कुछ अराजक तत्व आए और फिजीशियन डॉ. अनिल कुमार के कक्ष में प्रवेश करने के साथ ही उनकी कुर्सी पकड़कर हिलाने लगा और गाली गुप्ता देने लगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 10:00 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 10:00 PM (IST)
चिकित्सक से किया दु‌र्व्यवहार, ओपीडी रही ठप
चिकित्सक से किया दु‌र्व्यवहार, ओपीडी रही ठप

जागरण संवाददाता, मऊ : जिला चिकित्सालय में गुरुवार की दोपहर सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। चिकित्सकों के कक्ष के बाहर मरीजों की खचाखच भीड़ लगी हुई थी कि तभी नशे में धुत कुछ अराजक तत्व आए और फिजीशियन डा. अनिल कुमार के कक्ष में प्रवेश करने के साथ ही उनकी कुर्सी पकड़कर हिलाने लगे। गाली गुप्ता देने लगे। चिकित्सक ने उससे पूछा तो कहा मेरा बिना पर्ची इलाज करो और सादे पर्चे पर मुझे दवा लिखो। चिकित्सक द्वारा उसे पर्ची लाने के लिए कहने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। यह देख डाक्टर अपने चैंबर से भागकर सीएमएस के पास पहुंचे तो उनके पीछे पीछे वे सभी भी सीएमएस के कक्ष में प्रवेश किए और उन्हें भी गाली देने लगे।

loksabha election banner

सीएमएस द्वारा 100 नंबर पर फोन करने के बाद वे वहां से भागे। यह सब देख अस्पताल के सभी चिकित्सक सीएमएस के पास पहुंचे और उनसे इस तरह के हालात में काम करने से मना कर दिया। सीएमएस डा. बृज कुमार के नेतृत्व में उनका प्रतिनिधिमंडल एसपी से मिला और एसपी ने तुरंत कार्रवाई व अस्पताल में पुलिस बूथ खोलने का आश्वासन दिया। इधर चिकित्सकों के चले जाने के बाद जनपद के कोने-कोने से आए मरीज घंटों भटकते रहे। प्रतिनिधिमंडल में डा. अमित रंजन, डा. रूपेश राय, डा. अरुण गुप्त, डा. अजय कुमार ¨सह, डा. अभिषेक त्रिपाठी, डा. एसपी यादव आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.