Move to Jagran APP

पुलिया बंद करने पर डीएम ने अपनाया कड़ा रुख

जागरण संवाददाता मधुबन (मऊ) स्थानीय थाना के साथ ही रामपुर बेलौली थाना का औचक निरीक्षण क

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 06:21 PM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 06:21 PM (IST)
पुलिया बंद करने पर डीएम ने अपनाया कड़ा रुख
पुलिया बंद करने पर डीएम ने अपनाया कड़ा रुख

जागरण संवाददाता, मधुबन (मऊ) : स्थानीय थाना के साथ ही रामपुर बेलौली थाना का औचक निरीक्षण करने पहुंचे जिलाधिकारी अमित सिंह बंसल व पुलिस अधीक्षक सुशील घुले के सामने पुलिया पर कब्जा करने से सैकड़ों एकड़ फसल के जलमग्न होने का मामला सामने आया तो अधिकारी द्वय ने कड़ा रुख अपनाया। दोनों अफसरों ने पुलिस बल के साथ उपजिलाधिकारी लाल बाबू दूबे को मौके पर भेजकर जेसीबी के माध्यम से अतिक्रमण को हटवा दिया।

loksabha election banner

स्थानीय थाना पर पहुंचे डीएम व एसपी ने अभिलेखों का अवलोकन कर उसके रखरखाव पर विशेष ध्यान देने, भूमाफियाओं व अपराधी तत्वों पर लगाम कसने के साथ ही शारीरिक दूरी के नियम तथा मास्क के अनुपालन पर जोर दिया। एसपी ने थाना परिसर, बैरक व आवास का निरीक्षण करते हुए साफ सफाई बनाए रखने और कूड़ा उठाने के लिए डस्टबिन की व्यवस्था सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे कुछ ग्रामीणों ने क्षेत्र के बेलौली में मधुबन बेल्थरारोड मुख्य मार्ग पर स्थित पुलिया को एक व्यक्ति द्वारा पाटकर कब्जा करने से सैकड़ों एकड़ फसल के जलमग्न होने की समस्या से अवगत कराएं जाने पर अधिकारियों ने कड़ा रुख अपनाते हुए पुलिस बल के साथ एसडीएम को मौके पर भेजकर अतिक्रमण को हटाने का निर्देश दिया। तत्पश्चात नव सृजित रामपुर बेलौली थाने का निरीक्षण कर मातहतों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस दौरान क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह, उपजिलाधिकारी लाल बाबू दूबे, प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार दूबे, राजकेशर सिंह उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.