Move to Jagran APP

स्टेशन पर 194 मरीजों को मिली आयुष की मुस्कुराहट

आयुष आपके द्वार कार्यक्रम के तहत राजकीय होमियोपैथिक चिकित्सालय की ओर से रेलवे स्टेशन के पार्सल घर के पास निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 08:09 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 08:55 PM (IST)
स्टेशन पर 194 मरीजों को मिली आयुष की मुस्कुराहट
स्टेशन पर 194 मरीजों को मिली आयुष की मुस्कुराहट

जागरण संवाददाता, मऊ : आयुष आपके द्वार कार्यक्रम के तहत राजकीय होमियोपैथिक चिकित्सालय की ओर से रेलवे स्टेशन के पार्सल घर के पास निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डा.आरएस ¨सह के नेतृत्व में आधा दर्जन चिकित्सकों की टीम ने दर्जनों यात्रियों व स्टेशन पर काम करने वाले लोगों को निशुल्क दवाएं व परामर्श दिया।

loksabha election banner

डा.नम्रता श्रीवास्तव ने बताया कि शिविर में ऐसी कई महिलाएं पहुंचीं, जिनमें खून की कमी के लक्षण साफ दिख रहे थे। वहीं, कई रिक्शा चालकों के स्वास्थ्य की गई तो उनमें कई प्रकार चर्म रोग की समस्याएं मिलीं। सभी को उचित परामर्श के साथ ही निशुल्क दवाएं दी गईं। बहुत से मरीजों को तत्काल लाभ मिला तो कुछ ही पल में उनके चेहरों पर खुशी के भाव भी झलक उठे। इस अवसर पर प्रफुल कुमार राय, चंदन बह्मयोगी आदि ने शिविर में आए 194 मरीजों को दवा देने में अपना सहयोग प्रदान किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.