Move to Jagran APP

रामपुर में सौहार्द बनाने का प्रयास

By Edited By: Published: Thu, 21 Aug 2014 08:47 PM (IST)Updated: Thu, 21 Aug 2014 08:47 PM (IST)
रामपुर में सौहार्द बनाने का  प्रयास

मधुबन (मऊ) : स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर में छेड़खानी के चलते दो वर्गो के बीच तनाव उत्पन्न होने की आशंका के मद्देनजर प्रशासन ने ग्रामीणों के साथ बैठक किया और गांव में अमन चैन की वकालत करते हुए आपस में सामंजस्य बनाए रखने आह्वान किया।

loksabha election banner

क्षेत्र के रामपुर में 10 दिन के अंदर छेड़खानी की दो घटनाएं घटित हो जाने के चलते गांव का माहौल बिगड़ने की आशंका बढ़ गई थी तो कहीं कुछ लोग गंवई राजनीति के चलते घटना को दबाने तथा माहौल को बिगाड़ने की साजिश में जुट गए थे लेकिन प्रशासन ने सर्तकता दिखाते हुए सामंजस्य का आह्वान ही नहीं किया बल्कि शरारती तत्वों को चेतावनी भी दे दिया।

बैठक को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी साहब लाल ने कहा कि संस्कार के रास्ते पर चलते हुए युवा सौहार्द की मिसाल पेश करें। क्षेत्राधिकारी आरसी विद्यार्थी ने कहा कि शरारती तत्वों की हरकतों के चलते आपस में बहस की बजाय इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को दे ताकि इनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई हो सके। सौहार्द बनाने के लिए सभी को मिलजुल कर रहते हुए एक दूसरे की इज्जत व सम्मान करना होगा। बैठक को थानाध्यक्ष परमानंद मिश्र, आसिफ जमाल ने भी संबोधित किया।

इनसेट--

भाजपा का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा रामपुर

स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर में बीते दिनों हुई छेड़खानी की घटना का संज्ञान लेकर भारतीय जनता पार्टी का प्रतिनिधि मंडल पीड़िता के घर गुरुवार को पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी किया।

छेड़खानी की घटना को भाजपा के भरत भैया द्वारा घटना के दिन ही नेतृत्व को अवगत कराया गया था। नेतृत्व के निर्देश पर भाजपा के भरत भैया, मुन्ना दुबे, संतोष सिंह, राकेश मिश्र, संजय पांडेय ने पूरे मामले की जानकारी के बाद बताया कि इससे नेतृत्व को अवगत कराते हुए कठोर कार्रवाई करने की प्रशासन से मांग की जाएगी। अन्यथा इसके लिए भाजपा कोई भी आंदोलन करने को पूरी तरह तैयार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.