मथुरा, जेएनएन। साथ जीने- मरने की कसम खा चुके प्रेमी जोड़े की युवती के स्वजनों ने बात न मानी और युवती की शादी दूसरी जगह तय कर दी। युवती की शादी तय होने से नाराज प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दरवाजा तोड़कर फंदे पर लटके युवक-युवती को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कोतवाली के गांव नगला रामताल में पिछले पांच साल से होडल निवासी 22 वर्षीय मनजीत अपने नाना प्रेम सिंह के घर रह कर बिजली फिटिंग का कार्य करता था। गांव में रहने के दौरान ही पड़ोस में रह रही 21 वर्षीय युवती से उसका प्रेम हो गया। दोनों ने साथ रहने की ठान ली। प्रेमी युगल का ये निर्णय युवती के स्वजनों को रास नहीं आया। पुलिस के अनुसार बुधवार को युवती के स्वजनों ने उसका रिश्ता कहीं और कर दिया। इसी बात से नाराज प्रेमी युगल ने दुनिया को अलविदा कहने का निर्णय कर लिया। बताया कि बुधवार की रात मनजीत ने अपनी प्रेमिका को अपने कमरे पर बुला लिया। सुबह जब युवक कमरे से बाहर नहीं निकला तो स्वजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला और अंदर से कोई आवाज नहीं आई। स्वजनों ने अनहोनी की आशंका से पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की फील्ड यूनिट ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो युवक- युवती फंदे पर लटके थे। पुलिस ने दोनों को फंदे से उतारा और शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

की जा रही है विधिक कार्रवाई

नगलारामताल में युवक- युवती ने एक ही फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली है। ग्रामीणों और मृतकों के स्वजनों के अनुसार लड़की की शादी कल ही आगरा में तय कर दी थी। जिससे नाराज होकर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। दोनों ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

-रमेश कुमार तिवारी, सीओ सदर

Posted By: Tanu Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस