Move to Jagran APP

प्रेमिका का रिश्‍ता तय हुआ किसी और से तो प्रेमी युगल ने चूम लिया मौत का फंदा

वृंदावन के नगला रामताल में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या। एक दिन पहले युवती की तय हो गई थी शादी खफा युवक-युवती ने लगाई फांसी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 02:25 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 02:25 PM (IST)
प्रेमिका का रिश्‍ता तय हुआ किसी और से तो प्रेमी युगल ने चूम लिया मौत का फंदा
प्रेमिका का रिश्‍ता तय हुआ किसी और से तो प्रेमी युगल ने चूम लिया मौत का फंदा

मथुरा, जेएनएन। साथ जीने- मरने की कसम खा चुके प्रेमी जोड़े की युवती के स्वजनों ने बात न मानी और युवती की शादी दूसरी जगह तय कर दी। युवती की शादी तय होने से नाराज प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दुनिया को अलविदा कह दिया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दरवाजा तोड़कर फंदे पर लटके युवक-युवती को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

prime article banner

कोतवाली के गांव नगला रामताल में पिछले पांच साल से होडल निवासी 22 वर्षीय मनजीत अपने नाना प्रेम सिंह के घर रह कर बिजली फिटिंग का कार्य करता था। गांव में रहने के दौरान ही पड़ोस में रह रही 21 वर्षीय युवती से उसका प्रेम हो गया। दोनों ने साथ रहने की ठान ली। प्रेमी युगल का ये निर्णय युवती के स्वजनों को रास नहीं आया। पुलिस के अनुसार बुधवार को युवती के स्वजनों ने उसका रिश्ता कहीं और कर दिया। इसी बात से नाराज प्रेमी युगल ने दुनिया को अलविदा कहने का निर्णय कर लिया। बताया कि बुधवार की रात मनजीत ने अपनी प्रेमिका को अपने कमरे पर बुला लिया। सुबह जब युवक कमरे से बाहर नहीं निकला तो स्वजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला और अंदर से कोई आवाज नहीं आई। स्वजनों ने अनहोनी की आशंका से पुलिस को सूचित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस की फील्ड यूनिट ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो युवक- युवती फंदे पर लटके थे। पुलिस ने दोनों को फंदे से उतारा और शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

की जा रही है विधिक कार्रवाई

नगलारामताल में युवक- युवती ने एक ही फंदे पर लटकर आत्महत्या कर ली है। ग्रामीणों और मृतकों के स्वजनों के अनुसार लड़की की शादी कल ही आगरा में तय कर दी थी। जिससे नाराज होकर प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। दोनों ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

-रमेश कुमार तिवारी, सीओ सदर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.