Move to Jagran APP

Rays of Hope: दिवंगत को-पायलट अखिलेश के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेेटे को जन्म

Rays of Hope केरल के कोझिकोड में 8 अगस्त को विमान हादसे में हुई थी अखिलेश शर्मा की मौत।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 04:43 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 04:43 PM (IST)
Rays of Hope: दिवंगत को-पायलट अखिलेश के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेेटे को जन्म
Rays of Hope: दिवंगत को-पायलट अखिलेश के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने दिया बेेटे को जन्म

मथुरा, जेएनएन। केरल के एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त विमान के दिवंगत को-पायलट अखिलेश शर्मा की पत्नी ने शनिवार को एक बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म से अखिलेश के परिवार में खुशियां आ गईं।

prime article banner

8 अगस्त को दुबई से केरल आते समय केरल कोझिकोड हवाई अड्डे पर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण को-पायलट अखिलेश शर्मा का निधन हो गया था। पत्नी मेघा के गर्भवती होने के कारण पहले दिन तो स्वजन ने हादसे की जानकारी उन्हें नहीं दी, बाद में उन्हें घटना की जानकारी हो सकी। गर्भावस्था के शुरुआती दिनों में मेघा केरल के चिकित्सकों की देखरेख में थीं, लेकिन करीब तीन माह पहले मथुरा आ गई थीं, तब से उनका नयति हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। पति के निधन के बाद मेघा को गहरा सदमा लगा। ऐसे में गर्भ में पल रहे बच्चे के स्वास्थ्य को लेकर हॉस्पिटल की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रीति भदौरिया लगातार कंसल्ट कर रही थीं। डॉक्टर ने बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। नयति हॉस्पिटल की चेयरमैन पर्सन नीरा राडिया ने भी खुशी जताई। उधर, मेघा शुक्ला ने कहा कि पति के निधन के बाद जिंदगी में खुशियां उजड़ गई थीं। बेटे ने जन्म लेकर नई खुशी दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.