संवाद सहयोगी, मथुरा : वृंदावन में होली तथा उसके बाद तीर्थनगरी में आए श्रद्धालुओं के साथ लूटपाट करने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से लूट की संपत्ति व अवैध हथियार बरामद किए हैं।

कोतवाली परिसर में बुधवार को क्षेत्राधिकारी सदर रमेश कुमार तिवारी ने बताया रमणरेती पुलिस चौकी क्षेत्र में 11 व 12 तथा 15 मार्च को श्रद्धालुओं के साथ लूट हुई थी। अंतिम बार आगरा के दीक्षित दंपती के साथ लूट हुई थी, जिसमें गजेंद्र उर्फ गज्जू जो थाना हाईवे के गांव उस्फार का रहने वाला है, फरार चल रहा था। आरोपित गज्जू को नवीपुर रोड से कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया। वारदात में शामिल दो लुटेरे पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। गज्जू शातिर किस्म का अपराधी है, जिसपर 17 मुकदमे चल रहे हैं। उसके कब्जे से एक पासबुक, तमंचा व 1700 रुपये बरामद हुए हैं।

सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी ने बताया मंगलवार को पुलिस गश्त के दौरान दो युवकों को घरेलू सामान के साथ दबोचा गया। पूछताछ में पता चला कि ये युवक घरों में चोरी करते हैं। इनकी पहचान थाना कोसी के गांव तमैरो निवासी सागर (जो वर्तमान में परिक्रमा मार्ग पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप रहता है तथा मध्यप्रदेश के ग्वालियर निवासी जितेंद्र के रूप में हुई है। इनके कब्जे से पुलिस ने एक रसोई गैस सिलेंडर, बैटरी सहित एक इनवर्टर, एलईडी टीवी, सेट टॉप बॉक्स, दो रिमोट तथा एक लैपटॉप बरामद किया है। हाथरस के थाना मुरसान के गांव खरगू निवासी शिवम पुलिस को देखकर फरार हो गया। पुलिस के हत्थे चढ़े दो चोर

जासं, मथुरा : गोवर्धन पुलिस ने बुधवार को गांव मुखराई मार्ग से दो चोरों को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर गोवर्धन लोकेश भाटी ने बताया कि मुखराई से दो पंपसेट चोरी हो गए थे। पुलिस को सूचना मिली कि दोनों चोर मुखराई मार्ग पर खड़े हैं। पुलिस ने गांव मुखराई निवासी सोनू और गांव पैंठा निवासी बृजलाल को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से एक मैक्स पिकअप और पंप सेट बरामद किए हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस