मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

लक्ष्मीनगर(मथुरा), संसू। शनिवार को बलदेव के एक कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष हिदी का पेपर देकर निकलीं चार छात्राओं ने आरोप लगा खलबली मचा दी। इन छात्राओं का कहना है कि उन्हें प्रथम की जगह तृतीय वर्ष का पेपर दिया गया। प्राचार्य इससे साफ इन्कार कर रहे हैं।

डॉ. भीमराव अंबेडकर विवि की परीक्षाओं में शनिवार को प्रथम पाली में बीए तृतीय वर्ष सामान्य हिन्दी द्वितीय और दूसरी पाली में सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक बीए प्रथम वर्ष का सामान्य हिन्दी द्वितीय का प्रश्नपत्र था।

केके डिग्री कॉलेज गोकुल का परीक्षा केंद्र रामचरन सिंह डिग्री कॉलेज जटौरा बलदेव में है। बीए प्रथम वर्ष की सीमा, स्वाती, पूनम, अंजू, पूनम का आरोप है कि उनको प्रथम वर्ष के स्थान पर तृतीय वर्ष का पेपर दिया गया। शिकायत के बाद भी तृतीय वर्ष का पेपर ही हल कराया गया।

कॉलेज प्राचार्य गिरीश कुमार शर्मा का कहना है कि छात्राओं ने सेंटर पर कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई। घर जाकर अपने अभिभावकों को बताया। यह आरोप गलत है। जांच के लिए उनकी कॉपी विवि में देखी जा सकती हैं। किसी भी छात्रा को गलत पेपर नहीं दिया गया है। इस विद्यालय के नोडल सेंटर के प्राचार्य डॉ. सुमन कुमार ने बताया कि इस संबंध में उनको जानकारी नहीं हैं और न किसी तरह की शिकायत आई है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप