Move to Jagran APP

पेटीएम-ओएलएक्स से लूटने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

बरसाना: देश के विभिन्न राज्यों के लोगों से पेटीएम व ओएलएक्स के जरिए ठगी और लूट करने वाले तीन शातिर अपराधियों को बरसाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धर दबोचा। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने चोरी की बाइक, लूट के पैसे, तमंचा व चाकू बरामद किया है। तीनों पर लूट व ठगी के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 12:02 AM (IST)Updated: Thu, 30 Aug 2018 12:02 AM (IST)
पेटीएम-ओएलएक्स से लूटने वाले तीन शातिर गिरफ्तार
पेटीएम-ओएलएक्स से लूटने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बरसाना: देश के विभिन्न राज्यों के लोगों से पेटीएम व ओएलएक्स के जरिए ठगी और लूट करने वाले तीन शातिर अपराधियों को बरसाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद धरदबोचा। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने चोरी की बाइक, लूट के पैसे, तमंचा और चाकू बरामद किया है। तीनों पर लूट और ठगी के दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं।

loksabha election banner

मंगलवार शाम सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार तोमर ने फोर्स के साथ जरैला चौराहे पर शातिर बदमाशों की घेराबंदी की। जिस पर बदमाशों ने फाय¨रग कर दी। जवाबी फाय¨रग करते हुए पुलिस ने तीनों अपराधियों को धरदबोचा। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम शाहिद व आसम निवासीगण देवसेरस, थाना गोवर्धन, आरिफ उर्फ फकीरा निवासी मडोरा थाना गोवर्धन बताया। पुलिस ने तीनों बदमाशों के कब्जे से चोरी की अपाचे बाइक, लूट के 14930 रुपये, दो 315 बोर के तमंचा, कारतूस और चाकू बरामद किया।

एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बुधवार को थाना परिसर में बुलाई पत्रकार वार्ता में बताया कि पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए तीनों युवक शातिर बदमाश हैं, जो राजस्थान, हरियाणा व दिल्ली के लोगों को ओएलएक्स व पेटीएम के जरिए अपने जाल में फंसाकर लूट करते थे। 25 अगस्त को तीनों ने डीग रोड गांठोली के पास टेंपो सवार लोगों से 16500 रुपये व मोबाइल लुटे थे। बीस दिन पहले सौंख रोड, पेठा गांव स्थित पैट्रोल पंप से 26000 रुपये की लूट की थी। तीनों पर गोवर्धन, बरसाना, कोसी, छाता व जीआरपी में दर्जनों लूट व ठगी के मुकदमे दर्ज हैं। अन्य राज्यों में भी इनके आपराधिक मुकदमों की जानकारी की जा रही है। ग्रेजुएट है लुटेरा आसम

बरसाना: आसम निवासी देवसेरस बीए का छात्र है। वह इंटरनेट का मास्टर भी है। पुलिस की माने तो शातिर आसम ही ओएलएक्स व पेटीएम के जरिए लोगों को अपना शिकार बनाता था। शातिर युवक का नेटवर्क राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा तक फैला है। आसम ने बताया कि वह पढ़ने में बहुत तेज था, लेकिन घर की दयनीय स्थिति ने उसे अपराधी बना दिया। दो साल पहले उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा था।

-

30 मुकदमे हैं दर्ज

बरसाना: पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए तीनों शातिर अपराधियों पर गोवर्धन, बरसाना, जीआरपी, कोसी व छाता थाने में कुल 30 लूट व ठगी के मुकदमे दर्ज हैं। आरिफ उर्फ फकीरा पर कुल 15 मुकदमे दर्ज हैं। गोवर्धन थाने में 9, बरसाना में 2, कोसी में 1, छाता में 1, जीआरपी में 2 मुकदमे दर्ज हैं। शाहिद पर कुल 7 मुकदमे दर्ज है, जिसमें 3 गोवर्धन 2, बरसाना 1, कोसी व छाता थाने में 1-1 मुकदमा दर्ज है। आसम पर कुल 7 मुकदमा पंजीकृत हैं, जिनमें 3 गोवर्धन, 2 बरसाना, 1 कोसी व 1 छाता थाने में दर्ज है। यह रहे मौजूद

बरसाना: तीनों शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने वालों में थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार तोमर, एसएसआई अर्जुन ¨सह, एसआइ इंद्रजीत ¨सह, त्रिमोहन ¨सह, अर्जुन राठी, कांस्टेबल अक्षय, सतीश, परीक्षित व कपिल वार्ता में मौजूद रहे। पुलिस टीम को एसएसपी ने दिए दस हजार रुपये

बरसाना: एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि शातिर बदमाशों पर कार्रवाई करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी बबलू कुमार ने दस हजार रुपये का पुरस्कार दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.