Move to Jagran APP

एंबुलेंस में ही कराई काउंसि¨लग

बीएसए कार्यालय में 371 नए शिक्षकों की हुई काउंस¨लग

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Sep 2018 11:55 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 11:55 PM (IST)
एंबुलेंस में ही कराई काउंसि¨लग
एंबुलेंस में ही कराई काउंसि¨लग

जागरण संवाददाता, मथुरा: काउंसि¨लग से एक दिन पहले एक्सीडेंट में गंभीर घायल अभ्यर्थी राजकुमार एंबुलेंस से बीएसए कार्यालय पहुंचकर उसी में काउंस¨लग कराई। शनिवार को बीएसए कार्यालय पर जिला चयन समिति के अध्यक्ष डायट प्राचार्य डॉ. मुकेश अग्रवाल की अध्यक्षता में देर शाम तक 371 नए शिक्षक-शिक्षिकाओं की काउंसिलिंग हुई।

loksabha election banner

कल के हंगामें को देखते हुए पुलिस आने के बाद ही आज काउंसि¨लग हुई और देर शाम तक जारी रही। इसके लिए पांच टेबल बनाई की गईं, प्रत्येक पर एक-एक खंड शिक्षाधिकारी सहित चार लोगों टीम बनाई गई। प्रत्येक टेबल पर सत्तर-सत्तर अभ्यर्थियों का आवंटन किया गया। सबसे पहली प्राथमिकता दिव्यांग और पुरुष की काउंसिलिंग हुई। शासन के निर्देशानुसार सभी अभ्यर्थियों को विद्यालय आवंटन के साथ पांच सितंबर को नियुक्ति पत्र दिए जाने हैं। बिजली, पानी और बैठने की व्यवस्था न होने कारण अभ्यर्थियों को ढाई घंटे इंतजार करना पड़ा। सूची भी ऑफिस खुलने पर ही चस्पा की गई। चयन समिति के अध्यक्ष डॉ. मुकेश अग्रवाल का कहना है कि काउंसिलिंग में पूरी तरह सर्तकता और सावधानी बरती गई है। बीएसए चंद्रशेखर का कहना है कि काउंसि¨लग अभ्यर्थियों के शैक्षिक दस्तावेजों के अलावा पहचान से जुड़े कागजों की बारीकी से जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.