Move to Jagran APP

सनसनीखेज मामला: मथुरा में हत्या के बाद लूट, श्रीनाथ अपार्टमेंट में प्लास्टिक कारोबारी के घर में हुई वारदात

हाईवे थाना क्षेत्र अंतर्गत हाईवे किनारे स्थित श्रीनाथ अपार्टमेंट में प्लास्टिक कारोबारी की पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गई। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद लाखों के आभूषण व नकदी लूटकर फरार हो गए। देर शाम हुई वारदात से पुलिस विभाग हरकत में आ गया। पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ अपार्टमेंट के चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Sun, 03 Dec 2023 10:32 PM (IST)Updated: Sun, 03 Dec 2023 10:32 PM (IST)
सनसनीखेज मामला: मथुरा में हत्या के बाद लूट, श्रीनाथ अपार्टमेंट में प्लास्टिक कारोबारी के घर में हुई वारदात

जागरण संवाददाता, मथुरा। हाईवे थाना क्षेत्र अंतर्गत हाईवे किनारे स्थित श्रीनाथ अपार्टमेंट में प्लास्टिक कारोबारी की पत्नी की हत्या से सनसनी फैल गई। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद लाखों के आभूषण व नकदी लूटकर फरार हो गए। 

loksabha election banner

देर शाम हुई वारदात से पुलिस विभाग हरकत में आ गया। पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ अपार्टमेंट के चौकीदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

यह है पूरा मामला

हाईवे किनारे स्थित श्रीनाथ अपार्टमेंट में पंकज जैन परिवार के साथ रहते हैं। शहर के मोहल्ला चौक बाजार में उनका प्लास्टिक का कारोबार है। रोजाना की भांति रविवार सुबह वह अपनी दुकान पर चले गए। घर पर उनकी पत्नी मणि जैन, उनके पिता एवं बच्चे थे। पत्नी मणि दूसरे कमरे में, जबकि ससुर दूसरे कमरे में थे। 

ससुर की तबीयत खराब रहती है, वह बोल नहीं पाते हैं। बताते हैं शाम करीब पांच बजे कुछ युवक उनके आवास पर प्रवेश कर गए। हमलावरों ने मणि जैन की धारदार हथियार से हत्या की और फिर लाखों के आभूषण व नकदी समेट कर भाग गए। कुछ देर बाद घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस की टीमें जांच में जुटी

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। अपार्टमेंट के गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के राजफाश में पुलिस की कई टीमें लगा दी गई हैं। 

एसपी सिटी एमपी सिंह का कहना है कि कारोबारी की पत्नी की हत्या की गई है। लूट कितनी हुई है, इसकी जानकारी अभी नहीं हो सकी है। घटना के राजफाश में टीमें लगा दी गई हैं।

यह भी पढ़ें: UP News: सीएम योगी ने दी कर्तव्य निभाने की नसीहत, कहा- सिर्फ ट्यूबवेल चालू-बंद करना आपका काम नहीं

यह भी पढ़ें: बिजनौर में मेड़ पर खड़े पेड़ काटने को लेकर विवाद, एक व्यक्ति ने दूसरे परिवार बरसाई गोलियां; एक युवक की मौत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.