जासं, मथुरा: थाना बलदेव क्षेत्र में रविवार रात को यमुना एक्सप्रेस वे पर अज्ञात वाहन ने एक ट्रक चालक को कुचल दिया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

थाना बलदेव क्षेत्र के गांव किलौनी निवासी जगदीश ट्रक चालक था। रविवार रात वह आगरा से ट्रक में पेय पदार्थ लेकर दिल्ली जा रहा था। यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 131 पर जगदीश ने ट्रक को खड़ा कर दिया। एक्सप्रेस वे क्रास कर वह ढाबे पर खाना खाने को जा रहा था। इसी बीच में दिल्ली की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने जगदीश में टक्कर मार दी। उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक वाहन को लेकर भाग गया। ढाबे पर मौजूद लोगों ने बलदेव पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर थाना बलदेव नरेंद्र यादव ने बताया, टक्कर मार कर भागे वाहन की जानकारी की जा रही है। ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत

संवाद सूत्र, महावन: थाना जमुनापार क्षेत्र में मथुरा- राया रोड़ पर नीलकंठ होटल के निकट ट्रेन की चपेट में आने से वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सोमवार शाम छह बजे के करीब नीलकंठ होटल के निकट रेलवे ट्रैक पर लोगों को वृद्ध का शव दिखाई दिया। राहगीरों ने शव की सूचना पुलिस को दी। एसआइ सुधीर मलिक मौके पर पहुंच गए। मृतक की शिनाख्त भूदेव प्रसाद (60) निवासी सोनई टप्पा लक्ष्मीनगर के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया माना जा रह है कि लाइन पार करते समय मृतक ट्रेन की चपेट में आए हैं। सड़क हादसे में भट्ठा मुनीम की मौत

संसू, सुरीर: कोतवाली क्षेत्र में सिकंदरपुर मार्ग पर गांव भगत नगरिया के समीप सोमवार सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार भट्ठा मुनीम की मौत हो गई। कस्बे के समीपवर्ती गांव नगला बरी निवासी सतीश (28) सिकंदरपुर मार्ग पर गांव नगला जगरूपा के समीप ईंट भट्ठे पर मुनीम की नौकरी कर रहे थे। रोजाना की तरह वह सोमवार सुबह भट्ठा पर जा रहे थे। रास्ता में भगत नगरिया गांव के समीप अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे साइकिल समेत वाहन की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे स्वजन उन्हें इलाज के लिए मथुरा अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के तहेरे भाई ओमपाल सिंह ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Edited By: Jagran