संवाद सूत्र, कोसीकलां : नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दिल्ली की टीम ने मंगलवार देर शाम शहर के एक दवा कारोबारी के घर, गोदाम और दुकान पर एक साथ छापेमारी की। छापेमारी से अन्य दवा कारोबारियों के यहां भी खलबली मच गई। देर रात तक कार्रवाई जारी थी। एनसीबी दिल्ली के एसपी विजय कुमार के नेतृत्व में दवा कारोबारी विनोद कुमार के वाटर व‌र्क्स स्थित घर पर पर टीम ने छापा मारा। वहीं पास में ही स्थित गोदाम और शेरगढ़ तिराहा स्थित दुकान पर भी एक साथ छापेमारी की गई। गोदाम, दुकान और घर में किसी के भी आने-जाने पर पाबंदी लगा दी गई। मीडिया कर्मियों से भी टीम ने दूरी बनाए रखी। घर और गोदाम से बरामद मोबाइल, लैपटाप व कुछ अन्य दस्तावेजों को भी कब्जे में ले लिया। देर रात तक छापेमारी जारी थी।

ब्रेड फैक्ट्री पर छापा, तीन कुंतल खमीर कराया नष्ट

मथुरा: खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग की टीम ने इंडस्ट्रियल एरिया की एक ब्रेड फैक्ट्री पर छापेमार कार्रवाई की। जहां टीम को न केवल गंदगी मिली, बल्कि खमीर भी खराब पाया गया। टीम ने तीन कुंतल खमीर नष्ट कराने के साथ ही मैदा, रिफाइंड और पामोलिन आयल का एक-एक सैंपल लिया। गंदगी मिलने पर ब्रेड फैक्ट्री संचालन को नोटिस भी दिया है।

मंगलवार को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि विभाग के अभिहित अधिकारी डा. गौरीशंकर ने बताया कि वह अभियान के तहत इंडस्ट्रियल एरिया के साइड बी स्थित मार्डन ब्रेड फैक्ट्री पर पहुंचे। जब वह खड़े थे, तो अंदर एक कमरे से बदबू आ रही थी। कमरे को खुलवाया तो वह गोदाम निकला। उसमें खमीर रखा हुआ था, जो पूरी तरह से सड़ चुका था। कर्मचारियों ने उसे तीन कुंतल बताया। जिसे तत्काल नष्ट कराया।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस