Move to Jagran APP

सात दिन गायब था युवक, हत्या कर शव पोखर में फेंका

जंगलकुट्टी से अचानक हो गया था गायब, दो आरोपित किए गिरफ्तार, वसूली को की गई थी हत्या

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 11:05 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 11:05 PM (IST)
सात दिन गायब था युवक, हत्या कर शव पोखर में फेंका
सात दिन गायब था युवक, हत्या कर शव पोखर में फेंका

वृंदावन, जासं: जंगलकट्टी से सात दिन पहले लापता हुए युवक का शव रविवार को पुलिस ने पानी घाट खादर की एक पोखर से बरामद कर लिया। अगवा कर उसकी हत्या कर शव को छिपाने के लिए बोरे में बंद करके पोखर में डाल दिया गया था। युवक की गोली मार कर हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र जंगलकट्टी निवासी पुरुषोत्तम शर्मा का पुत्र अनुज शर्मा दस दिसंबर की शाम को अचानक गायब हो गया था। उन्होंने अपने पुत्र के लापता होने की गुमशुदगी कोतवाली में दर्ज कराई। शक के आधार पर पुलिस ने गौरानगर कॉलोनी निवसी युवक लखन और लोकेश को हिरासत में लिया। पहले दोनों ने पुलिस को गुमराह किया लेकिन सख्ती के बाद युवक की हत्या का राज उगल दिया। बताया कि अनुज की हत्या के पीछे परिजनों से मोटी रकम वसूल करने की योजना थी। इसलिए वे उसको जंगलकट्टी से बुलाकर ले गए। पानीघाट खादर में ले गए। उसको पहले शराब पिलाई और फिर गोली मार दी। शव को छिपाने के लिए बोरे में भर कर ईंटों से बांधकर पोखर में डाल दिया। दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर हत्या में प्रयोग किए अवैध हथियार भी बरामद कर लिए। सीओ सदर रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि लखन कश्यप और लोकेश की मृतक अनुज से दोस्ती थी। लखन कश्यप को पता था कि अनुज शर्मा के पास के परिजनों पर काफी पैसा है। उसकी हत्या करके बतौर फिरौती के नाम पर मोटी रकम हड़पी जा सकती है। इसलिए योजनाबद्ध ढंग से दोनों ने मिलकर अनुज शर्मा को मौत के घाट उतार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.