Move to Jagran APP

यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में तीन की मौत, पांच घायल

दिल्ली के लाजपत नगर से नेपाल जा रहे थे सभीदो मृतकों की नहीं हो सकी अभी पहचान

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 06:44 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 06:44 AM (IST)
यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में तीन की मौत, पांच घायल
यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में तीन की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बुधवार देर रात तेज रफ्तार अर्टिगा कार आगे जा रहे कैंटर से टकरा गई। हादसे में एक महिला व एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी दिल्ली के लाजपत नगर से टैक्सी बुक कराकर नेपाल जा रहे थे। दो मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

loksabha election banner

हादसा रात करीब साढ़े 12 बजे का है। यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन 135 पर नोएडा की ओर से आ रही अर्टिगा कार आगे जा रहे कैंटर से टकरा गई। इससे कार सवार नेपाल के सोमालीबड़ा निवासी पवन कुमारी पांडेय उर्फ लक्ष्मी (27) व एक अन्य पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक आजमगढ़ निवासी प्रवेश, ममता और प्रकाश, गोविद और यमबहादुर समेत छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इन्हें आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक एके तोमर ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इसमें केवल पवन कुमारी पांडेय की ही पहचान हो पाई है। दो अन्य मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। घायलों में ममता और प्रकाश सोमालीबड़ा नेपाल की रहने वाली हैं। अन्य घायल बेहोशी की हालत में हैं, इसलिए इनके पते की जानकारी नहीं हो पाई है। तीन माह पहले हुई थी पवन की सगाई: सिद्धार्थ नगर बार्डर से सटा नेपाल का सोमालीबड़ा गांव निवासी पवन कुमारी पांडेय गुरुग्राम में रहती थीं। उनकी तीन माह पहले ही गुरुग्राम निवासी राम पांडेय के साथ सगाई हुई थी। अभी शादी की तारीख तय नहीं हो पाई थी। रामप्रताप ने ही पुलिस को बताया कि ये सभी किराए की कार से लाजपत नगर से नेपाल जा रहे थे। रामप्रताप ने पवन कुमारी के अलावा ममता और प्रकाश की पहचान की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.