Move to Jagran APP

प्रियाकांत के आंगन में जमकर बरसा भक्ति का रंग

प्रियाकांत जू मंदिर पर बुधवार को भक्ति का रंग ऐसा बिखरा कि हर कोई मदमस्त नजर आया। होली के रसिया के साथ जब लठामार होली शुरू हुई तो नंदगांव के हुरियारे और बरसाना की सखियों के बीच जमकर तकरार हुई। पाकिस्तान पर हुरियारों ने कटाक्ष किए तो फूल लड्डू और जलेबी की होली का भी भक्तों ने आनंद लिया। हाइड्रोलिक पिचकारी से जब टेसू के रंग निकला तो हर कोई रंगों में सराबोर नजर आया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 11:28 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 11:28 PM (IST)
प्रियाकांत के आंगन में जमकर बरसा भक्ति का रंग
प्रियाकांत के आंगन में जमकर बरसा भक्ति का रंग

वृंदावन, जासं। प्रियाकांत जू मंदिर पर बुधवार को भक्ति का रंग ऐसा बिखरा कि हर कोई मदमस्त नजर आया। होली के रसिया के साथ जब लठामार होली शुरू हुई तो नंदगांव के हुरियारे और बरसाना की सखियों के बीच जमकर तकरार हुई। पाकिस्तान पर हुरियारों ने कटाक्ष किए तो फूल, लड्डू और जलेबी की होली का भी भक्तों ने आनंद लिया। हाइड्रोलिक पिचकारी से जब टेसू के रंग निकला तो हर कोई रंगों में सराबोर नजर आया।

loksabha election banner

छटीकरा मार्ग स्थित प्रियाकांत जू मंदिर के होली महोत्सव में मौजूद देशभर से आए हजारों भक्तों ने होली का जो आनंद लिया, निराला ही था। मंदिर के विशाल प्रांगण में भागवत प्रवक्ता देवकीनंदन ठाकुर ने भजनों की शुरूआत की। होली के रसिया सुनाकर भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। जमकर अबीर-गुलाल उड़ा तो पूरा परिसर होलीमय नजर आया। इसके बाद लठामार होली और फिर गुजिया और लड्डू की होली में भक्तों ने लड्डू पाने को जी तोड़ मेहनत की। आखिर में देवकीनंदन ठाकुर ने मंदिर की प्राचीर से हाइड्रोलिक पिचकारी से टेसू के रंग शुरू किए तो होली के रसिया में बरसते रंग में हर कोई सराबोर नजर आया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.