Move to Jagran APP

Mathura Crime News: बेटी ने बताया खुद को समलैंगिक, तंग आकर मां और भाई पहुंच गए थाने में आत्मदाह करने

Mathura Crime News मथुरा में कोसीकलां क्षेत्र का मामला। बेटी से तंग आकर मां- बेटे ने मंगलवार को थाने में की आत्मदाह की कोशिश। युवती ने खुद को समलैंगिक अपने प्यार के साथ जाने की जिद पर अड़ी। पुलिस दोनाें ही पक्षाें को समझाने में जुटी है।

By vineet Kumar MishraEdited By: Prateek GuptaPublished: Tue, 27 Sep 2022 07:10 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 07:10 PM (IST)
Mathura Crime News: बेटी ने बताया खुद को समलैंगिक, तंग आकर मां और भाई पहुंच गए थाने में आत्मदाह करने
Mathura Crime News: मथुरा में युवती ने समलैंगिक बताया तो स्वजन आत्मदाह को थाने पहुंच गए।

मथुरा, जागरण टीम। मथुरा के कोसीकलां में बेटी की हरकत से परेशान होकर मां और बेटे ने मंगलवार को थाने में अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ उड़ेल कर आत्मदाह करने की कोशिश की। खुद को समलैंगिक बताते हुए बेटी अपने प्यार के पास जाने की जिद पर अड़ी रही। जैसे-तैसे पुलिस ने समझा बुझाकर शांत किया।

loksabha election banner

शादी भी हो चुकी युवती की

नंदगांव मार्ग स्थित एक कालोनी की रहने वाली एक युवती ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से थाने में अपने परिवार से अलग होने के लिए प्रार्थना पत्र दिला था। पुलिस युवती को थाने ले आई। साथ में ही उसकी मां और भाई भी आ गए। थाने में पहुंच कर उन्होंने अपने ऊपर कैन में भरे ज्वलनशील पदार्थ को उड़ेल लिया। इसको देखकर पुलिस अवाक रह गई।

माचिस और कैन छीन ली। थाना प्रभारी अनुज राणा ने दोनों को समझाया। युवती की शादी हो चुकी है, लेकिन वह एक बार ही अपनी ससुराल गई। वह गोरखपुर की एक हमउम्र युवती से प्रेम करती है। उसने पुलिस को बताया, वह समलैंगिक है। इसलिए गोरखपुर जाना चाहती है। इसलिए उसने परिवार से अलग होने के लिए प्रार्थना पत्र दिया। युवती को समझाने के प्रयास किए गए, पर वह अपनी जिद पर अड़ गई।

पुलिस कर रही समझाने का प्रयास

परिवार उसके फैसले का विरोध कर रहा है। स्वजन का कहना है कि गोरखपुर की वह युवती उनकी बेटी की जिंदगी बर्बाद कर देगी। पुलिस को भी पहले इस मामले की जानकारी दी गई थी। थाना प्रभारी ने बताया, सभी को समझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। अगर नहीं माने, तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.