Move to Jagran APP

एक घंटे बरसे बदरा, उफने नाले

जागरण संवाददाता, मथुरा: सावन के बाद बुधवार को करीब एक घंटा हुई झमाझम बारिश ने भादो

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Aug 2017 07:44 PM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 07:44 PM (IST)
एक घंटे बरसे बदरा, उफने नाले
एक घंटे बरसे बदरा, उफने नाले

जागरण संवाददाता, मथुरा: सावन के बाद बुधवार को करीब एक घंटा हुई झमाझम बारिश ने भादों का अहसास कराया तो शहर के नालों ने नगर निगम की डेढ़ महीना चली सफाई व्यवस्था की पोल खोल दी। शायद ही कोई सड़क बची, जिस पर नाले न उफने और यातायात प्रभावित न हुआ हो। नए बस स्टैंड रेलवे पुलिया के नीचे भरे लबालब पानी की वजह से लोगों ने रेलवे पटरी पार कर गंतव्य तक पहुंचने का खतरा भी उठाया।

loksabha election banner

बुधवार की सुबह सवा दस बजे शुरू हुई तेज बारिश से थोड़ी ही देर में शहर की सड़कों पर जलभराव हो गया। होलीगेट चौराहे से लेकर गो¨वदगंज मंडी तक पानी भर गया तो छत्ता बाजार में भी पानी दुकानों के तख्तों तक आ पहुंचा। स्वामी घाट के बाजार में तेज बहाव के पानी से रिक्शा और साइकिल चालक किसी तरह खुद का बचाव कर सके तो होलीगेट के बाहर शांति मार्केट तक दुकानों में भी पानी घुस गया। क्वालिटी रोड पर भी यही हाल रहा और पुराने बस स्टैंड रेलवे पुलिया पानी से जाम हो गई। सुबह के समय कचहरी की ओर जाने वाले लोगों को भारी दिक्कत हुई।

भूतेश्वर रेलवे पुलिया के नीचे जलभराव होने से लोगों को वापस हाईवे से लक्ष्मी नगर और गो¨वद नगर रेलवे फ्लाई ओवर से शहर में आना पड़ा। महोली रोड, अंबाखार, सुखदेव नगर, अंबेडकर नगर, जय¨सहपुरा, यमुना पल्लीपार आदि क्षेत्रों की कॉलोनियों में भी पानी भर गया।

हाईवे पर भी स्थिति खराब रही। हाईवे के सहारे सर्विस रोड मंडी समिति चौराहे से लेकर राधापुरम् चौराहे तक जगह-जगह पानी भर गया। इससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। गोवर्धन चौराहे पर भी जलभराव से यातायात काफी देर तक बाधित बना रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.