Move to Jagran APP

ट्रक ने छात्रा को कुचला, एक घंटे जाम रहा भरतपुर रोड

चालक को लग गई थी झपकी चालक पकड़ा ट्रक किया जब्त

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 06:22 AM (IST)
ट्रक ने छात्रा को कुचला, एक घंटे जाम रहा भरतपुर रोड
ट्रक ने छात्रा को कुचला, एक घंटे जाम रहा भरतपुर रोड

मथुरा, जासं। मथुरा-भरतपुर मार्ग पर गांव नरहौली में सोमवार सुबह पूजा करने के लिए जा रही छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया। उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। घटनास्थल पर भीड़ जमा होने से जाम लग गया। करीब एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।

loksabha election banner

गांव नरहौली निवासी दिनेश कुमार की दस वर्षीय पुत्री किरन सुबह स्कूल जाने से पहले पूजा करने को जा रही थी। भरतपुर से मथुरा की तरफ आ रहे बारह टायर ट्रक के चालक को झपकी लग गई। ट्रक अनियंत्रित हो गया और उसकी चपेट में आकर किरन कुचल गई। बालिका गांव के ही एक निजी स्कूल में कक्षा पांचवीं में पढ़ती थी और उसके पिता दिनेश कुमार बीएसएफ में हैं। उनकी तैनाती फिलहाल पश्चिमी बंगाल में बताई गई है। बालिका की हादसे में मौत के बाद गांव के लोग घटना स्थल पर जमा हो गए। यातायात ठप कर दिया। ग्रामीण गांव में स्थायी बैरियर लगाने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि पहले भी यहां पर कई घटनाएं घटित हो चुकी है। मथुरा-भरतपुर मार्ग पर जाम लगने की सूचना पर एसपी ट्रैफिक डॉ. ब्रजेश कुमार, सीओ रिफाइनरी आलोक दुबे, सीओ महावन विजय शंकर मिश्र और इंस्पेक्टर हाईवे एसआर गौतम पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। एसपी ट्रैफिक ने तत्काल अस्थायी बैरियर लगवाएं। इसके बाद पुलिस ने शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर हाईवे ने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर कर ट्रक को जब्त कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.