Move to Jagran APP

भाजपा में शामिल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज मथुरा में बिखेरेंगी अपना जलवा

उत्तर प्रदेश का संस्कृति विभाग भले ही इस कार्यक्रम का बड़ा प्रचार नहीं कर रहा है लेकिन सपना चौधरी ने एक वीडियो जारी कर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में आने की अपील की है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 07 Jul 2019 11:30 AM (IST)Updated: Sun, 07 Jul 2019 12:14 PM (IST)
भाजपा में शामिल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज मथुरा में बिखेरेंगी अपना जलवा
भाजपा में शामिल हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज मथुरा में बिखेरेंगी अपना जलवा

मथुरा, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज मथुरा में अपना जलवा बिखेरेंगी। उत्तर प्रदेश सरकार के संस्कृति विभाग के कार्यक्रम में आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी शाम को बरखा बहार कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगी। इस कार्यक्रम का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान करेंगे। उत्तर प्रदेश संस्कृति विभाग इस कार्यक्रम का आयोजन मथुरा के कोसी की नवीन अनाज मंडी कराया जा रहा है। 

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश का संस्कृति विभाग भले ही इस कार्यक्रम का बड़ा प्रचार नहीं कर रहा है, लेकिन सपना चौधरी ने एक वीडियो जारी कर लोगों से अधिक से अधिक संख्या में आने की अपील की है। सपना चौधरी ने इस आयोजन में आमंत्रित करने के लिए प्रदेश के धार्मिक सांस्कृतिक मंत्री लक्ष्मी नारायण का भी आभार जताया है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्कृति विभाग ने भी सारी तैयारी बड़े पैमाने पर कर ली है।

संस्कृति विभाग अनाज मंडी परिसर में शाम सात बजे से बरखा बहार कार्यक्रम का आयोजन करा रहा है। इसमें नोएडा के रागिनी गायक ब्रह्मपाल नागर जहां गीत गुनगुनाएंगे, उन्हीं पर सपना चौधरी अपना नृत्य प्रस्तुत करेंगी। कार्यक्रम प्रभारी एसएसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि मंडी परिषद में होने वाले कार्यक्रम के लिए पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं।

मथुरा में लंबे अरसे से अपने कार्यक्रम करने का सपना देख रहीं सपना चौधरी का आज सत्ता के नजदीक होने की वजह से पूरा हो रहा है। उन्होंने वीडियो के जरिए अपील की है और अपनी खुशी व्यक्त किया है। मथुरा में दो बार सपना चौधरी का कार्यक्रम निरस्त हो चुका है। यहां पर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा साधु-संतों के बड़े विरोध के कारण कार्यक्रम को निरस्त किया गया था।

चप्पे-चप्पे पर रहेगी पुलिस की नजर

हरियाणवी लोक कलाकार सपना चौधरी के कोसीकलां में होने वाले कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन ने व्यवस्था दुरुस्त कर ली है। कमान एसपी देहात आदित्य शुक्ला को सौंपी गई है। सीओ जगदीश कालीरमन के नेतृत्व में पुलिस के जवान तैनात हैं। इनमें इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर आदि शामिल हैं। बम डिस्पोजल, फायर बिग्रेड, मेटल डिटेक्टर आदि दस्ता लगाए गए हैं। महिला पुलिसकर्मी भी तैनात रहेंगी। 

सपना चौधरी भाजपा में शामिल

हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। आज दिल्ली भाजपा के सदस्यता अभियान के दौरान उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली। इस मौके पर भाजपा सदस्यता अभियान के प्रमुख तथा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा भाजपा दिल्ली के अध्यक्ष व सांसद मनोज तिवारी समेत कई बड़े भाजपा के नेता मौजूद थे। सपना चौधरी कई बार मनोज तिवारी के साथ भी नजर आयीं थीं। लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कहा था कि भाजपा के लिए मैं पूरे भारत में प्रचार करने से पीछे नहीं हटूंगी। भाजपा उनके लिए परिवार और राष्ट्र की तरह है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.