Move to Jagran APP

Racket of Girls: देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने ढाबे पर मारा छापा, तो इस हालत में मिले युवक− युवतियां

Racket of Girls 5 युवतियां एवं 4 युवक संदिग्ध हालत में मिले। युवतियां आगरा हाथरस व होडल की बताई जा रही।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 02 Sep 2020 03:24 PM (IST)Updated: Wed, 02 Sep 2020 03:24 PM (IST)
Racket of Girls: देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने ढाबे पर मारा छापा, तो इस हालत में मिले युवक− युवतियां
Racket of Girls: देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने ढाबे पर मारा छापा, तो इस हालत में मिले युवक− युवतियां

मथुरा, जेएनएन। कोसीकलां में हाईवे के बठैन गेट के समीप जगन्नाथ पैलेस भोजनालय में चल रहे देहव्यापार का पुलिस ने बुधवार को भंडाफोड़ कर दिया। चार युवतियों के साथ पांच युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया। संचालक भागने में सफल हो गया। दिल्ली और हरियाणा में संचालक का नेटवर्क फैला हुआ था। पुलिस नेटवर्क को खंगाल रही है। गुरुवार को आरोपितों को जेल भेजा जाएगा। लॉकडउन में करीब तीन महीने पहले पुलिस को जगन्नाथ पैलेस भोजनालय में देहव्यापार होने की मिली। एसपी देहात श्रीशचंद और सीओ छाता जगदीश कालीरमन ने दबिश दी थी, लेकिन उस समय पुलिस को यहां कुछ भी हाथ नहीं लगा था। इसके बाद पुलिस लगातार भोजनालय की निगरानी कर रही थी। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली थी कि ढाबे के पीछे बने आधा दर्जन कमरों में देहव्यापार का धंधा चल रहा है। इस पर पुलिस ने करीब एक बजे ढाबे और उसके पीछे बने कमरे की घेराबंदी कर ली। कार्रवाई में महिला पुलिस भी शामिल थीं। पुलिस ने इसके बाद एक-एक कमरे की तलाशी ली। पुलिस को यहां से आगरा जिले की दो, पलवल के होडल की एक और हाथरस जिले की एक महिला मिली। इनमें दो युवती और दो शादीशुदा महिला हैं। मुस्तकीम और आरिफ निवासीगण मुहल्ला निकासा, अशोक निवासी पैग़लतु होडल हरियाणा, संजय निवासी छाता और रोहताश निवासी गुहारी को भी आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया। सीओ छाता जगदीश कालीरमन ने बताया कि आरोपितों को गुरुवार काे जेल भेजा जाएगा। अभी इनसे पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में अभी तक यह सामने आया है कि संचालक का नेटवर्क हरियाणा और दिल्ली तक फैला हुआ है। एसपी देहात ने बताया कि इस नेटवर्क को खंगाला जा रहा है।

loksabha election banner

ग्राहकों से वसूल रहे थे ढाई हजार रुपये

पुलिस ने जब कमरों की तलाशी ली तो उनकी हालत ज्यादा ठीक नहीं थी। बिस्तर भी फटे थे। बेड टूटे थे। पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि एक हजार रुपये से लेकर ढाई हजार रुपये एक ग्राहक से वसूल किए जाते थे। ढाई हजार रुपये में ग्राहक का भोजन भी शामिल था। वहीं देह व्यापार के धंधे में गिरफ्तार की गई महिलाओं को एक ग्राहक से मिलने वाली धनराशि का पचास फीसद हिस्सा दिया जा रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.