संसू, बरनाहल: कस्बा के सेंटमेरी पब्लिक स्कूल की वैन में बुधवार को अचानक आग लग गई। हादसा होने के साथ ही चालक के होश उड़ गए और उसने भागकर अपनी जान बचाई। कुछ ही देर में वैन धू-धू कर जलने लगी। फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक वैन काफी जल गई थी। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

कस्बा में डालूपुर रोड पर सेंटमेरी पब्लिक स्कूल है। बरनाहल थाना क्षेत्र के गांव बसही निवासी गगन मारुति वैन चलाता है। वह सेंटमेरी स्कूल में बच्चों को छोड़ने और लेने जाता है। बुधवार सुबह बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद उसने वैन को स्कूल के समीप खड़ा कर दिया। वह वैन के अंदर लेट गया। सुबह करीब 10 बजे अचानक वैन में आ लग गई। आग की चपेट में आकर वह भी झुलस गया। उसने भागकर अपनी जान बचाई। कुछ देर में वैन धू-धू कर जलने लगी। आसपास के लोगों ने किसी प्रकार आग को बुझाया। फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन उस समय तक वैन पूरी तरह जल चुकी थी। पुलिस चालक को थाने ले आई। ग्रामीणों का कहना कि हादसा गैस रीफिलिग की वजह से हुआ है। स्कूल प्रबंधक जितेंद्र कुमार का कहना है कि यह वैन उनके विद्यालय की नहीं है।

तो होता बड़ा हादसा

गनीमत रही जिस समय वैन में आग लगी, उस समय बच्चे नहीं थे। अगर यही अग्निकांड बच्चों को लाते या ले जाते समय होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस