Move to Jagran APP

न गिरे गाज इसलिए रविवार को भी होता रहा दरार भरने का काम

सोमवार को जांच के डर के काम पर लगे रहे श्रमिक तीन घंटे बाद ही हुआ रंगाई-पुताई का काम

By JagranEdited By: Published: Sun, 31 Mar 2019 11:51 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 11:51 PM (IST)
न गिरे गाज इसलिए रविवार को भी होता रहा दरार भरने का काम
न गिरे गाज इसलिए रविवार को भी होता रहा दरार भरने का काम

फरह(मथुरा), संसू। रैपुराजाट और फरह फ्लाईओवर में दरारों के कारण हुई किरकिरी और फिर जांच के डर से उन्हें सीमेंट से भरने का काम रविवार को भी जारी रहा। यही नहीं सीमेंट भरने के तीन घंटे बाद ही स्थान की रंगाई भी की जा रही है। यह सारी कवायद सोमवार को अफसरों के जांच करने आने के डर से की जा रही है, ताकि बताया जा सके कि सब ठीक है।

loksabha election banner

फ्लाईओवर में दरार आने पर अफसर कहते रहे हैं कि डरने की कोई बात नहीं है। यह दरारें नहीं हैं बल्कि हवा निकलने को छोड़े गए स्थान है। अगर यह सच है तो फिर दो दिन से श्रमिक फ्लाईओवर की दरारों को भरने मे क्यों लगे हुए हैं। खबरों के प्रकाशित होने के बाद हरकत में आए निर्माण कंपनी के अफसर अपनी करतूतों को छुपा रहे हैं। यही नहीं जिस तरह यह सब किया जा रहा है उससे लगता है कि यह सब ऊपर बैठे लोगों के इशारे पर ही हो रहा है। छुट्टी के दिन रविवार को भी काम किया। रविवार की सुबह भी दो टीम दरारों को भरने में लगी थीं। काम कर रहे कर्मचारियों ने बताया कि वह ऊपर से मिले आदेश पर यह कर रहे हैं। इसमें तीन घंटे बाद रंगाई भी करनी है। शाम को जिस स्थान पर दर्रे दिखाई दे रहे थे वहां सीमेंट भरा हुआ था। जहां कल सीमेंट लगाया गया था उस स्थान पर कलर कर दिया गया है। एलएनटी ग्रुप एडमिन सुनील गहलोत ने बताया कि सोमवार की सुबह इंजीनियरों के साथ फ्लाईओवर का निरीक्षण किया जाएगा। अभी पुल को हैंडओवर नहीं किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.