Move to Jagran APP

Rescue Operation for Car: यमुना की लहरों में डूबी Alto को निकालने में छूट गए पसीने

Rescue Operation for Car यमुना नदी में डूबी कार को दूसरे दिन शनिवार को एक दर्जन गोताखोरों की मदद से निकाला जा सका।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 09:04 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 09:37 PM (IST)
Rescue Operation for Car: यमुना की लहरों में डूबी Alto को निकालने में छूट गए पसीने
Rescue Operation for Car: यमुना की लहरों में डूबी Alto को निकालने में छूट गए पसीने

मथुरा, जागरण संवाददाता। प्रकृति चंद मिनटों में ही अपना रौद्र रूप दिखाती है। कान्‍हा की नगरी में इस साल बरसात कुछ खास नहीं हुई थी लेकिन शुक्रवार को आधा घंटे में ही इतना जोरदार पानी पड़ा कि गलियों ने ही नदी का रूप ले लिया। बरसात के पानी में फंसी ऑल्‍टो कार बहते हुए यमुना नदी में पहुंच गई। दूसरे दिन शनिवार को कार की तलाश शुरू हुई तो गोताखोरों को चार घंटे से ज्‍यादा समय लग गया, इसे ढूंढ पाने में। इसके बाद मशक्‍कत चली कार को बाहर निकालने की।

loksabha election banner

मथुरा में बारिश के पानी में बहकर शुक्रवार को यमुना नदी में डूबी कार को दूसरे दिन गोताखोरों की मदद से निकाला जा सका है। एक दर्जन गोताखोर करीब साढ़े चार घंटे तक नदी में कार को खोजते रहे, तब कहीं जाकर सफलता मिल सकी। स्वामी घाट पर शुक्रवार को अपरान्ह में हाथरस जिले के सादाबाद निवासी अफसर बेग कार को खड़ी कर कुशक गली स्थित नारी निकेतन किसी से मुलाकात करने के लिए गए थे। लौटते समय बारिश हो गई। वह कार में बैठकर बारिश बंद होने का इंतजार कर रहे थे। दरअसल, चौक बाजार, लाल दरवाजा, डीगगेट से चौक बाजार और गूजरघाटी इलाके का पानी मुख्य मार्ग से सीधे नदी में गिरता है। मूसलधार बारिश होने से स्वामी घाट मार्ग पर पानी का दबाव अधिक बढ़ गया था। इसमें अफसर की कार भी बहने लगी थी और अफसर ने कार को रोकने की कोशिश की। पानी का प्रेशर अधिक हो जाने से कार बहने लगी। किसीी तरह कार मालिक ने कूदकर खुद को बचाया। लेकिन यमुना में कार डूब गई। शनिवार दोपहर गोताखोरों की मदद से कार को नदी से निकाला जा सका। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.