Move to Jagran APP

मथुरा में कार दुर्घटना, एक ही परिवार के 9 लोग समेत 10 की मौत

स्थानीय लोगों में आक्रोश है शव उठने नहीं दे रहे हैं, उनका कहना है कि आए दिन इस पुलिया पर हादसे होते रहते हैं।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Sun, 11 Jun 2017 08:21 AM (IST)Updated: Sun, 11 Jun 2017 10:29 AM (IST)
मथुरा में कार दुर्घटना, एक ही परिवार के 9 लोग समेत 10 की मौत
मथुरा में कार दुर्घटना, एक ही परिवार के 9 लोग समेत 10 की मौत

मथुरा (जेएनएन)। मथुरा में एक कार के नहर में गिरने से एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत हो गई है। थाना मगोर्रा के मथुरा-जाजमपट्टी रोड पर तड़के नहर में कार गिर गई। इससे बरेली निवासी दंपति समेत 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

भरतपुर रोड पर फतेहपुर सीकरी रजवाह में मकहरा गांव के पास सुबह करीब 4:30 बजे , इनोवा गिर गई। इसमें बरेली के सुभाष नगर निवासी जयकरण और महेश शर्मा के परिवार थे। चालक समेत बालाजी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। सभी 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दीपिका शर्मा पत्नी महेश शर्मा,पूनम शर्मा पत्नी जयकरण शर्मा,  हार्दिक,  सनम रितिक,  रोहन, खुशबू,  हिमांशु,  सुरभि  और चालक हरिश्चन्द हैं।

भाजपा विधायक कारिंदा सिंह के घटनास्थल पर पहुंचते ही पब्लिक भड़क उठी और विधायक को धक्के दिए। उन्हें नहर की पटरी पर पड़े शवों तक नहीं  जाने दिया। विधायक पर तमाम आरोप लगाए और उन्हें वापस जाने के लिए कहा। भाजपा विधायक को ग्रामीणों ने घटना के कुछ देर बाद से ही फोन करना शुरू कर दिया था लेकिन वह करीब 8:30 बजे घटनास्थल पर आए। अभी तक डीएम और एसएसपी घटनास्थल पर नहीं पहुंच सके हैं, जबकि के एडीएम कानून व्यवस्था रमेश चंद एसपी देहात आदित्य शुक्ला,सीओ आलोक दुबे, एसडीएम गोवर्धन सदानंद गुप्ता,एसडीएम सदर वैभव शर्मा घटनास्थल पर राहत कार्य में लगे हैं। ग्रामीणों का कहना है की पुलिया न होने से यहां कई दुर्घटना हो चुकी हैं। 

करीब 3 साल पहले भी एक बोलेरो नहर में गिर गई थी,जिसमें 7 लोगों की मौत हुई थी। कई बार प्रशासन को अवगत कराया गया है लेकिन अभी तक पुलिया के निर्माण का कार्य नहीं कराया गया है। ग्रामीण पुलिया के तत्काल निर्माण की मांग कर रहे हैं। ग्राम प्रधान चंद्रपाल सिंह नगला झींगा के समुंदर सिंह और भंवरलाल ने बताया कि जब तक हम को लिखित आश्वासन नहीं मिलेगा घटनास्थल से शवों को नहीं उठने देंगे। आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

कार भरतपुर की तरफ से आ रही थी। आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर कार से शवों को निकाला। मगोर्रा पुलिस पुलिस मौके पर है। स्थानीय लोगों में आक्रोश है। शव उठने नहीं दे रहे हैं। उनका कहना है कि आए दिन इस पुलिया पर हादसे होते रहते हैं।

दीपिका शर्मा के आधार कार्ड से मृतकों के निवास स्थान की जानकारी हुई। परिजनों को सूचना दे दी गई है। वे बरेली से निकल चुके हैं। मृतकों में 5 किशोर और 17-18 वर्ष के लड़के-लड़की भी हैं। कुल 10 लोग थे। इनमे से 9 की लाश निकाली जा चुकी है। चालक का पता नहीं चला है।

यह भी पढ़ें: 'पापा मेरा हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया....'

नहर से कार निकालने के लिए क्रेन मंगा ली गई है, लेकिन ग्रामीण निकालने नहीं दे रहे हैं। उनका कहना है कि पुलिया संकरी है। रेलिंग टूटी है। सड़क चौड़ी कराई जाए। अभी तक कोई उच्चाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। चालक की भी कुछ दूर पर नहर में मिली।

यह भी पढ़ें: 50 Days: सहारनपुर में जबर्दस्त तनाव, गांव छोड़कर भागे रावण के सहयोगी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.