Move to Jagran APP

व्यापारी नेताओं ने दुकानदारों को समझाए बाजार के नियम

संवाद सूत्र कोसीकलां व्यापारी नेताओं ने बाजार में दुकानदारों को बाजार के नियम समझाए। उन्हें सैनिटाइजर के प्रयोग के लिए प्रोत्साहित कर बताया कि किस तरह कोरोना के संक्रमण से बचकर दुकानदारी कर सकते हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 May 2020 11:48 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2020 11:48 PM (IST)
व्यापारी नेताओं ने दुकानदारों  को समझाए बाजार के नियम
व्यापारी नेताओं ने दुकानदारों को समझाए बाजार के नियम

संवाद सूत्र, कोसीकलां : व्यापारी नेताओं ने बाजार में दुकानदारों को बाजार के नियम समझाए। उन्हें सैनिटाइजर के प्रयोग के लिए प्रोत्साहित

loksabha election banner

कर बताया कि किस तरह कोरोना के संक्रमण से बचकर दुकानदारी कर सकते हैं। दुकानदारों ने उनके सुझावों का स्वागत किया। बाजार खोलने की छूट मिलने के बाद व्यापारी नेता शनिवार को दुकानदारों को समझाने के लिए बाजार में निकले। व्यापारी नेता तरुण सेठ के नेतृत्व में अध्यक्ष जगदीश लाला, महामंत्री कैलाश अगरारिया, हुकमचंद अग्रवाल, बब्बल पंजाबी, सचिन पालीवाल बाजार में निकले। उन्होंने दुकानदारों को समझाया कि शारीरिक दूरी का पालन कर खरीद-फरोख्त करें। जान है तो जहान है। इस उद्देश्य से ही दुकानदार कार्य कर अपना और ग्राहक दोनों का कोरोना संक्रमण से बचाव कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.