Move to Jagran APP

ब्लैकमेल करने पर प्रेमिका ने कराई थी प्रेमी की हत्या

पति फौजी ने दो दोस्तों के साथ मिलकर की वारदात, शव छिपाने को जला दिया था सेहत के जंगल में

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Dec 2018 12:18 AM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 12:18 AM (IST)
ब्लैकमेल करने पर प्रेमिका ने कराई थी प्रेमी की हत्या
ब्लैकमेल करने पर प्रेमिका ने कराई थी प्रेमी की हत्या

मथुरा, जासं: बलदेव थाना क्षेत्र के गांव सेहत के जंगल में नवंबर में मिले जले शव की गुत्थी को पुलिस ने शुक्रवार को सुलझा दिया है। मृतक अपनी प्रेमिका को ब्लैकमेल कर रहा था। इससे तंग आई महिला ने अपने फौजी पति और उसके दो दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या करवा दी। पुलिस ने महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

हाथरस जिले के गांव सरौठ निवास लवकेश 26 नवंबर को घर से आगरा शादी समारोह में शामिल होने की कहकर गया था। दूसरे दिन बलदेव थाना क्षेत्र के गांव सेहत के जंगल में एक जला हुआ शव मिला था। मृतक के परिजनों ने कपड़ों के आधार पर शव की पहचान हुई थी। थाना बलदेव में अज्ञात के खिलाफ लवकेश की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी बबलू कुमार ने पत्रकारों को बताया कि लवकेश के आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र के ताल सेमरी रेश्म एंक्लेव निवासी फौजी जितेंद्र ¨सह की पत्नी से प्रेम संबंध थे। जितेंद्र ¨सह मूल रूप से गांव सरोठ के समीप गढ़ी हरबल का रहने वाला था। लवकेश और जितेंद्र के खेत भी पास-पास ही है। इसलिए लवकेश का जितेंद्र के घर आवाजाही थी। इसी बीच में लवकेश के उसकी पत्नी से प्रेम संबंध हो गए। लवकेश उसकी पत्नी को ब्लैकमेल कर रहा था। इससे पत्नी परेशान हो गई थी। उसने लवकेश की हरकतों से अपने पति को अवगत करा दिया। पति जितेंद्र ने थाना राया क्षेत्र के गांव हरगो¨वद निवासी अनिल और हरिओम के साथ मिलकर लवकेश की हत्या की साजिश रची। जितेंद्र की पत्नी ने लवकेश को कॉल करके आगरा बुलाया। रात को लवकेश शराब पीकर एक कमरे में सो गया। पहले से ही वहां पर मौजूद जितेंद्र और उसके दोनों साथियों ने लवकेश का दुपट्टा का गाल घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। शव को छिपाने के लिए तीनों बोरे में बंद कर बैगनआर कार से सेहत के पास लेकर आए। यहां शव को भूसे की बुर्जी में डालकर जला दिया और चले गए। सर्विलांस टीम के सहयोग से बलदेव पुलिस ने हथौड़ा पेट्रोल पंप और आगरा से जितेंद्र की पत्नी, अनिल और हरिओम का गिरफ्तार कर लिया, जबकि जितेंद्र फरार है। एसएसपी ने बताया कि मृतक का आधार कार्ड, पास बुक, कार और दुपट्टा जिससे गला दबाया था, को बरामद कर लिया गया है। एसपी देहात अरुण कुमार शुक्ला और सीओ महावन प्रबल प्रताप ¨सह भी मौजूद रहे। गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर सूरज प्रकाश शर्मा, सर्विलांस प्रभारी राकेश यादव, महिला उपनिरीक्षक रितू, सर्विलांस में तैनात कांस्टेबल राघवेंद्र ¨सह और विपिन कुमार पाल शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.