जागरण संवाददाता, मथुरा: राष्ट्रीय लोकदल में फेरबदल के बाद बुधवार को नवनियुक्त जिलाध्यक्ष रामरसपाल पौनिया की अगुवाई की पार्टी ने शक्ति प्रदर्शन किया। भगत ¨सह पार्क डेंपियर नगर से शुरू हुआ काफिला कलक्ट्रेट स्थित पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण ¨सह की प्रतिमा के सामने सभा में बदल गया। यहां जिलाध्यक्ष ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की जुमलेबाजी ने देश के हालात बिगाड़ दिए हैं।

कहा, किसान तबाह हो रहे हैं। मजदूरों को काम नहीं मिल पा रहा है। गरीबों को अपने उत्थान की कोई राह नजर नहीं आ रही है। उनकी तरक्की के सारे रास्तों को सरकार ने बंद कर दिया। कानून का डर अपराधियों के दिलों से निकल चुका है। इस संकट से देश और प्रदेश को बचाने के लिए रालोद लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने में अहम भूमिका निभाने जा रहा है। संगठन मजबूती को रालोद छोड़कर गए कार्यकर्ताओं की वापसी के साथ नए लोगों को जोड़ा जाएगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि एक माह के अंदर नई कार्यकारिणी घोषित हो जाएगी।

प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मंत्री डॉ. मसूद ने कहा कि चौधरी चरण ¨सह ने किसान, मजदूर, दबे-कुचले और गरीबों वर्ग के कल्याण को जो संघर्ष शुरू किया, वह तेज हो चुका है। राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री ठाकुर शिवकरन ¨सह, पूर्व विधायक अजय तोमर, नबाव ¨सह, पूर्व जिला पंचायक्ष अध्यक्ष अनूप चौधरी, ब्लॉक प्रमुख बलदेव राजपाल भरंगर, प्रदीप चौधरी, राजेंद्र सिकरवार, यदुवीर ¨सह सिसौदिया, कुंवरचंद रावत, सुरेश भगत मौजूद रहे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस