Move to Jagran APP

लूट की नौटंकी में फंसा बैंक मित्र, पर्दाफाश

संवादसूत्र मथुरा कोसीकलां में सिडीकेट बैंक की स्थानीय शाखा का एक बैंक मित्र अपनी साजिश में फंस गया। तीन दिन पहले अपने एक साथी के साथ मिलकर लूट की नौटंकी रची थी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 01:20 AM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 01:20 AM (IST)
लूट की नौटंकी में फंसा  बैंक मित्र, पर्दाफाश
लूट की नौटंकी में फंसा बैंक मित्र, पर्दाफाश

संवादसूत्र, मथुरा : कोसीकलां में सिडीकेट बैंक की स्थानीय शाखा का एक बैंक मित्र अपनी साजिश में फंस गया। तीन दिन पहले अपने एक साथी के साथ मिलकर लूट की नौटंकी रची थी। गुरुवार को कोसीकलां पुलिस ने षड्यंत्र का पर्दाफाश कर बैंक मित्र और उसके साथी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

loksabha election banner

गांव नगरिया सातविसा निवासी मदन गोपाल स्थानीय सिडीकेट बैंक शाखा में बैंक मित्र थे। 26 मई की शाम बैंक से 3.60 लाख रुपये लेकर वह अपने गांव के लिए निकले थे। शेरगढ़-कोसीकलां मार्ग पर शेरगढ़ पुल को क्रॉस करते ही कथित तौर पर मोटरसाइकिल पर सवार हथियारबंद बदमाश डरा धमका कर 3.60 लाख रुपये लूट ले गए थे। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, एसपी देहात श्रीशचंद और सीओ जगदीश कालीरमन ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर बैंक मित्र से अलग-अलग पूछताछ की थी। प्रारंभिक जांच में पुलिस भांप चुकी थी कि लूटपाट की वारदात नहीं हुई, यह एक साजिश है। पुलिस ने तहकीकात की तो साजिश की परतें भी उधड़ने लगीं। गुरुवार को एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि लूटपाट का षड्यंत्र बैंक मित्र गोपाल मदन गोपाल ने अपने साथी नगरिया सात विसा गुहेता निवासी सुमित के साथ मिलकर रचा। पूछताछ में आरोपित मदन गोपाल ने बताया कि वह कर्ज में डूबा हुआ था। कर्ज चुकाने के लिए उसे कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था। पुलिस ने आरोपित से मशीन, बैग और डेढ़ लाख रुपये नकद बरामद कर लिए। दोनों को जेल भेज दिया गया है। एसपी क्राइम राधेश्याम राय और सीओ जगदीश कालीरमन भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.