Move to Jagran APP

फरह में वृद्ध ने किया आत्मदाह

फरह: कस्बे के धीमरपाड़ा पटवा गली में सोमवार को दोपहर करीब तीन बजे एक वृद्ध क

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Apr 2018 11:42 PM (IST)Updated: Mon, 02 Apr 2018 11:42 PM (IST)
फरह में वृद्ध ने किया आत्मदाह
फरह में वृद्ध ने किया आत्मदाह

संवादसूत्र, फरह: कस्बे के धीमरपाड़ा पटवा गली में सोमवार को दोपहर करीब तीन बजे एक वृद्ध का शव छत के ऊपर अधजली हालत में मिला है। घरवालों का दावा है कि उसने छत के ऊपर पड़े टायरों में पहले आग लगाई और फिर खुद जलते हुए टायरों के ऊपर पर बैठ गया। इसके पीछे कर्ज और डिप्रेशन की बात कही जा रही है। आत्महत्या का यह तरीका लोगों के गले नहीं उतर रहा है।

loksabha election banner

धीमरपाड़ा पटवा गली निवासी मेघश्याम (65) का तीन मंजिला मकान है। नीचे उसकी परचून, आटा और मसाले की पीसने की चक्की है। दोपहर करीब तीन बजे छत के ऊपर टायर जलाने की दुर्गंध आई। किराएदार और कुछ लोग ने ऊपर आग बुझाने के लिए गए तो मेघश्याम टायरों के ऊपर अधजले पड़े हुए थे। उनका कमर से नीचे का अधिकांश भाग पूरी तरह से जल चुका था, जबकि शेष भाग लपट और धुएं से झुलस कर काला पड़ गया। मृतक के पुत्र धीरज ने बताया कि उसका परिवार इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। उसके पिता बीमार रहते थे। मां की भी करीब डेढ़ साल पहले कैंसर से मौत हो चुकी थी। इसलिए वह डिप्रेशन में आ गए। दोपहर में वे पेट्रोलियम पदार्थ लेकर छत पर चढ़ गए। वहीं गाड़ी के पुराने टायर पड़े हुए थे। उनमें आग लगा दी और फिर उनके ऊपर बैठ गए थे। इससे उनकी मौत हो गई। यही तहरीर थाना फरह में दी गई है। इधर, वृद्ध के आत्मदाह करने की बात क्षेत्रीय लोगों के गले नहीं उतर रही है। इस तरह का लोगों के सामने पहला मामला आया है, जब किसी ने पहले टायरों में आग लगाई और फिर उसके ऊपर जाकर बैठा हो। जलते समय वृद्ध की चीख-पुकार भी लोगों ने नहीं सुनी थी। इसलिए लोग मेघश्याम की मौत को लेकर हैरान है। इंस्पेक्टर फरह आजाद पाल ¨सह ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला आत्मदाह का ही प्रतीत हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.