Move to Jagran APP

Mathura News: लापता आगरा के इंजीनियरिंग छात्र की हत्या, मथुरा में मिला शव, हत्यारोपित की तलाश में पुलिस

Mathura News दो दिन से लापता था छात्र न्यू आगरा में दर्ज है गुमशुदगी। छात्र मूल रूप से फर्रुखाबाद निवासी पुलिस जांच में जुटी। पेपर देने नहीं पहुंचा था। इसके बाद स्वजनों ने कराई थी रिपोर्ट दर्ज। मथुरा में हत्या की जांच में जुटी पुलिस।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Sat, 18 Mar 2023 09:49 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 09:49 AM (IST)
Mathura News: लापता आगरा के इंजीनियरिंग छात्र की हत्या, मथुरा में मिला शव, हत्यारोपित की तलाश में पुलिस
Mathura News: इंजीनियरिंग छात्र रमन यादव (फाइल)

संवाद सूत्र, चौमुहां (मथुरा)। आगरा से दो दिन से लापता इंजीनियरिंग तृतीय वर्ष के छात्र का शव शुक्रवार दोपहर मथुरा क्षेत्र के एक प्लाट में पड़ा मिला। रीढ़ की हड्डी में किसी भारी वस्तु से प्रहार कर उसकी हत्या की गई है। शव दो दिन पुराना है। छात्र का शव यहां कैसे पहुंचा और उसकी हत्या में किसका हाथ है, पुलिस इसकी जांच में जुटी है।

loksabha election banner

इंजीनियरिंग तृतीय वर्ष का था छात्र

फर्रुखाबाद जिले के थाना मिरापुर क्षेत्र के डहलिया निवासी रमन यादव (22 वर्ष) पुत्र अरविंद आगरा के भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के खंदारी कैंपस स्थित कालेज में इंजीनियरिंग तृतीय वर्ष का छात्र था। रमन न्यू आगरा क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा था। 15 मार्च को उसका पेपर था, लेकिव वह परीक्षा देने नहीं पहुंचा। सूचना पर स्वजन आगरा आए और संभावित स्थानों पर तलाश किया। सुराग नहीं लगने पर 16 मार्च को थाना न्यू आगरा में गुमशुदगी दर्ज कराई। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे जैंत थाना क्षेत्र में वैष्णो देवी मंदिर के निकट खाली प्लाट में युवक का शव पड़ा मिला।

इंटर कालेज में शिक्षक हैं पिता

रमन के चाचा अवधेश यादव ने बताया कि रमन के पिता अरविंद सिंह फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद राजेंद्र नगर स्थित राजेंद्र सिंह इंटर कालेज में शिक्षक हैं। हत्या क्यों और किसने की, इसे लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं है। उनका कहना है कि पुलिस जांच के आधार पर हत्यारे का पता लगाएगी।

एसपी सिटी एमपी सिंह ने बताया, युवक की हत्या की गई है। रीढ़ पर भारी वस्तु से प्रहार किया गया है। सीओ सदर प्रवीन मलिक ने बताया, प्रार्थना पत्र पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। रमन की गुमशुदगी न्यू आगरा थाने में पहले से दर्ज है। ऐसे में वहीं मुकदमा दर्ज होगा। आगरा पुलिस आ गई है, विवेचना वही करेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.