Move to Jagran APP

टै्रक्टरों की दौड़ में गई बालक की जान, हंगामा

नगर निगम के ट्रैक्टर ने घर के द्वार पर खड़े बालक को कुचल डाला था, फोर्स ने भीड़ पर पाया काबू

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 12:34 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 12:34 AM (IST)
टै्रक्टरों की दौड़ में गई बालक की जान, हंगामा
टै्रक्टरों की दौड़ में गई बालक की जान, हंगामा

वृंदावन, जासं। गौरा नगर में नगर निगम के ट्रैक्टर की चपेट में आकर बालक की मौत हो गई। आमने-सामने से आ रहे दो ट्रैक्टर चालकों ने पहले निकलने की होड़ में एक मकान के दरवाजे पर खड़े बालक को अपनी चपेट में ले लिया। हंगामे कर रहे लोगों को एसपी सिटी व नगर मजिस्ट्रेट ने बमुश्किल संभाला।

prime article banner

कोतवाली क्षेत्र के गौरा नगर कॉलोनी के मस्जिद वाली गली में बरात घर के समीप पूर्व पार्षद बादाम ¨सह के छोटे भाई महेंद्र उर्फ कल्लू का बेटा अंकुश (12) खेल रहा था। आमने-सामने से नगर निगम के ट्रैक्टर आए और दोनों ही पहले निकलने की होड़ करने लगे। ट्रैक्टरों को दौड़ते देख अंकुश एक मकान के दरवाजे के समीप खड़ा था। अनियंत्रित ट्रैक्टर संख्या यूपी 85 एजी 0437 ने बालक को रौंद दिया। इसे श्याम सुंदर निवासी सेमरी, थाना छाता चला रहा था।

घटना इतनी भयावह थी कि बालक के ऊपर पहले अगला पहिया चढ़ा और उसके बाद पिछला पहिया भी चढ़ गया। लहूलुहान अवस्था में परिजन बालक को नयति अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए और नगर निगम अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। सूचना पर एसपी सिटी श्रवण कुमार, सीओ सदर राकेश कुमार तिवारी व नगर मजिस्ट्रेट मनोज कुमार ¨सह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। यहां लोग निगम अधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे, लेकिन नगर मजिस्ट्रेट ने भीड़ हटाकर फंसे ट्रैक्टरों को निकलवाया। मृतक बालक के चाचा व पूर्व सभासद बादाम ¨सह ने थाने में चालक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। घटना का सीसीटीवी फुटेज निकालकर पुलिस चालक की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.