संवाद सूत्र, फरह: थाना क्षेत्र के नगला बघेल (धाना जीवना) में रविवार शाम हमलावरों ने दुस्साहसिक वारदात अंजाम दी। पति के साथ खेत में धान कटाई कर रही महिला पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। फायरिग देख पति जान बचाकर भागा। तीन गोली लगने से महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात के पीछे जमीन का विवाद बताया जा रहा है।

नगला बघेल निवासी निहाल सिंह और उसकी पत्नी त्रिवेणी (55) शाम को खेत पर धान की कटाई कर रहे थे। निहाल सिंह ने पुलिस को बताया कि उसी समय रिश्ते का भतीजा डिगंबर सिंह, पुष्पेंद्र, सोनू, दिनेश और गांजोली के प्रधान नाहर सिंह निहाल के खेत पर पहुंचे। हमलावरों ने पत्नी त्रिवेणी को निशाना बनाकर फायरिग शुरू कर दी। ताबड़तोड़ फायरिग देख निहाल जान बचाकर भागा। जबकि पत्नी के सीने, हाथ और पैर में तीन गोलियां हमलावरों ने दाग दीं। मौके पर ही त्रिवेणी ने दम तोड़ दिया। फायरिग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े, तब तक हमलावर भाग निकले।

निहाल सिंह ने पुलिस को बताया कि डिगंबर सिंह के कहने पर उसने अपनी दो बीघा जमीन एक रिश्तेदार को करीब दो साल पहले बेची थी। बेचते समय दोनों के बीच कुछ शर्तें भी रखी गई थीं, जिनको डिगंबर और उसके रिश्तेदार ने पूरा नहीं किया और जमीन का दाखिल खारिज भी अपने नाम करा लिया। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद था। महिला जमीन से कब्जा नहीं छोड़ रही थी और डिगंबर बार-बार दंपती के ऊपर दबाव बना रहा था।

सरेशाम महिला की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर सीओ रिफाइनरी आलोक दुबे और इंस्पेक्टर फरह शेर सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। सीओ रिफाइनरी ने बताया कि पीड़ित ने अपने रिश्तेदारों पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है, लेकिन अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर ही कुछ कहा जा सकता है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित पकड़े जाएंगे।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप