Move to Jagran APP

बुखार से युवक की मौत, स्वजन का हंगामा

बुखार से गंभीर हालत में भर्ती कराए गए युवक की मौत से गुस्साए स्वजन ने इमरजेंसी में जमकर हंगामा काटा। उपचार में लापरवाही का आरोप लगा डेढ़ घंटों तक शव वार्ड में ही रखकर विलाप करते रहे। कुछ लोगों के समझाने के बाद शव वाहन की मदद से शव को लेकर गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Oct 2021 05:15 AM (IST)Updated: Fri, 01 Oct 2021 05:15 AM (IST)
बुखार से युवक की मौत, स्वजन का हंगामा
बुखार से युवक की मौत, स्वजन का हंगामा

जासं, मैनपुरी: बुखार से गंभीर हालत में भर्ती कराए गए युवक की मौत से गुस्साए स्वजन ने इमरजेंसी में जमकर हंगामा काटा। उपचार में लापरवाही का आरोप लगा डेढ़ घंटों तक शव वार्ड में ही रखकर विलाप करते रहे। कुछ लोगों के समझाने के बाद शव वाहन की मदद से शव को लेकर गए।

loksabha election banner

शहर के मुहल्ला पुरोहिताना निवासी सचिन (18) पुत्र स्व. कैलाश कश्यप पांच दिनों से बुखार से बीमार थे। स्वजन का कहना है कि वे उनका उपचार तांगा स्टैंड स्थित एक झोलाछाप के यहां उपचार दिला रहे थे। रक्त जांच में 27 हजार प्लेटलेट्स ही रह गई थीं। हालत बिगड़ने पर बुधवार की शाम लगभग सात बजे स्वजन सचिन को लेकर जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंच गए। आरोप है कि यहां ड्रिप लगा दी। आरोप है कि इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने यह कहकर उपचार में आनाकानी बरती कि आठ बजे उनकी शिफ्ट खत्म हो रही है। जो नया स्टाफ आएगा अब वही उपचार देगा। उपचार के अभाव में रात साढे़ आठ बजे युवक की मौत हो गई। मौत से गुस्साए स्वजन ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगा परिसर में हंगामा शुरू कर दिया। नाराज स्वजन शव को नहीं ले गए। डेढ़ घंटों तक शव को वार्ड में ही रखकर विलाप करते रहे। घटना की जानकारी अस्पताल प्रशासन द्वारा पुलिस को भी नहीं दी गई थी। स्थानीय लोगों के समझाने के बाद रात लगभग 10:35 बजे शव वाहन की मदद से शव ले जाने को स्वजन राजी हुए। 18 मिले डेंगू पाजिटिव

जासं, मैनपुरी : गुरुवार की शाम आई जांच रिपोर्ट में नौ लोगों में डेंगू बुखार के लक्षणों की पुष्टि हुई है। इनमें से तीन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि ज्यादातर को स्वजन बेहतर उपचार के लिए प्राइवेट अस्पतालों में ले गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.