मैनपुरी : रविवार को पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी। एक मकान में संचालित गोदाम से अरुणाचल प्रदेश से तस्करी कर लाई गई 513 पेटी शराब बरामद की है। पिता-पुत्र समेत तीन तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

रविवार में कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक मकान में अवैध शराब छिपाकर रखी गई है। पुलिस ने स्वाट टीम के साथ रात लगभग 12 बजे छापा मारा। यहां महीपाल ¨सह निवासी गांव बैजनाथपुर के मकान में शराब माफिया नीलू यादव पुत्र होतीलाल निवासी गांव मलूपुरा थाना कुर्रा ने शराब का अवैध गोदाम बना रखा था। पुलिस को देख माफिया तो पिछले दरवाजे से भाग निकला। जबकि सहदेव यादव और मोहित यादव पुत्रगण नरेंद्र ¨सह निवासी करहल चौराहा थाना कोतवाली और देवेश गुप्ता पुत्र भगवान दास निवासी मुहल्ला छपट्टी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस ने मौके से तस्करी कर लाई गई शराब की 513 पेटियों को बरामद किया है। इसकी कीमत लगभग आठ लाख रुपये बताई जा रही है। तस्करों ने पूछताछ में बताया कि वे शराब को सेंट्रो कार में लादकर बेचने की तैयारी कर रहे थे। मौके से एक बाइक भी बरामद की गई है। कोतवाली में अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ¨सह ने बताया कि नीलू यादव ने 15 हजार रुपये में मकान को किराए पर ले रखा है। फरार अभियुक्त सोनू यादव पुत्र जमादार ¨सह निवासी बुझिया करहल, सोनू यादव पुत्र नेत्रपाल निवासी श्रृंगार नगर कोतवाली, रविकांत एवं शशिकांत पुत्रगण होरीलाल निवासी मलूपुरा कुर्रा की तलाश में छापेमारी कराई जा रही है।

Posted By: Jagran