जासं, मैनपुरी : देर से ही सही, लेकिन बसपा ने विधानसभा चुनाव के लिए ताल ठोंक दी है। कार्यकर्ताओं और समर्थकों में जोश बढ़ाने के लिए खुद बसपा सुप्रीमो मायावती आगरा से शंखनाद की तैयारी में हैं। दो फरवरी को जनसभा प्रस्तावित है। जनसभा को जिले में लाइव दिखाने की तैयारियां भी तेज हो गई हैं। पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन पर बहनजी के संदेश का लाइव प्रसारण कराया जाएगा।

बसपा सुप्रीमो मायावती की दो फरवरी को आगरा में जनसभा प्रस्तावित है। कोविड प्रोटोकाल के तहत आयोग के निर्देशों को देखते हुए भीड़ न जुटाने की सलाह पहले ही दी जा चुकी है। मंडल के अलावा आसपास के जिलों से भी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को जनसभा में बुलाया गया है। ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों तक उनका संदेश पहुंच सके, इसके लिए जिले के बसपाई तैयारियों में जुटे हैं।

जिलाध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा का कहना है कि जिले में हर एक बूथ पर सक्रिय कार्यकर्ता के मोबाइल फोन पर लाइव स्ट्रीमिग का लिक भेजा जाएगा। इतना ही नहीं, सभी सक्रिय कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को दूसरे इंटरनेट मीडिया माध्यमों पर भी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष को फालो करने के लिए कहा गया है। हम पूरी तरह से तैयार हैं। बहनजी के निर्देश के अनुसार ही आगे का काम किया जाएगा। सक्रिय किए जा रहे अकाउंट

प्रस्तावित जनसभा को देखते हुए कार्यकर्ताओं के मोबाइल फोन में वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को सक्रिय किया जा रहा है। कुछ सक्रिय कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है कि वे जनसभा की शुरुआत के साथ ही आनलाइन लिक को वरिष्ठ पदाधिकारियों और अन्य कार्यकर्ताओं के इंटरनेट मीडिया अकाउंट पर फारवर्ड भी करेंगे।

Edited By: Jagran