Move to Jagran APP

बंबा की पटरी पर झाड़ियों से आवागमन बाधित

फोटो-पांच करहल क्षेत्र अंतर्गत हरवाई जाने वाले बंबा की सड़क पर है यह स्थिति कई बार शिकायत किए जाने के बाद भी सुनवाई नहीं एसडीएम से गुहार

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 06:49 AM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 06:49 AM (IST)
बंबा की पटरी पर झाड़ियों से आवागमन बाधित
बंबा की पटरी पर झाड़ियों से आवागमन बाधित

संसू, करहल: थाना क्षेत्र के गांव हरवाई को बंबा पटरी से जाने वाली सड़क झाड़ियों में तब्दील हो गई है। राहगीरों को राह निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

loksabha election banner

गांव अंडनी से बंबा की पटरी से होकर नगला मकुंद व हरवाई को जाने वाली सड़क की हालत पहले से ही जर्जर है। ऐसे में सड़क के दोनों तरफ से पतेल के झुरमुट ने दोनों ओर से राह को घेर लिया है। इसकी वजह से वाहन और पैदल चलने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव निवासी विश्वनाथ सिंह, नेता राम प्रकाश यादव का कहना है कि सड़क के दोनों तरफ पतेल के झुरमुटों ने झाड़ियों का रूप ले लिया है। रास्ते में पड़ने वाले मोड़ दिखाई न देने की वजह से कई बार जंगली जानवर से टकराकर बाइक सवार घायल हो चुके हैं। पांच दिन पहले गांव ककबाई निवासी रामदुलारे इसी मार्ग होकर करहल आते समय जंगली जानवर से टकराकर गंभीर घायल हो गए थे। राजीव कुमार दुबे, अश्वनी कुमार सविता, विवेक पांडे, बृज किशोर मिश्रा ने एसडीएम को पत्र देकर पटेल कटवाने की मांग की है। इस मामले में एसडीएम रतन कुमार वर्मा का कहना है कि सिचाई विभाग को समस्या का समाधान करने के लिए पत्र लिखा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.