मैनपुरी, जागरण संवाददात। लगातार वोल्टेज घटने-बढ़ने से आवास विकास कॉलोनी में नलकूप की मोटर फुंक जाने से तीन दिनों से पेयजल को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। लगभग एक हजार से भी ज्यादा घरों तक पीने का पानी नहीं पहुंच पा रहा है। 60 घंटों से मरम्मत के काम में जुटे पालिका कर्मियों में विद्युत विभाग के खिलाफ आक्रोश पनप रहा है।

शहर के मुहल्ला आवास विकास कॉलोनी में टेलीफोन एक्सचेंज के सामने नलकूप स्थापित है। कॉलोनी में लगातार वोल्टेज घटने-बढ़ने की समस्या बनी रहती है। इसकी वजह से 21 जून की सुबह नलकूप की मोटर फुंक गई थी। जिससे टंकी तक पानी की सप्लाई नहीं पहुंच सकी। पालिका कर्मियों द्वारा जांच करने पर मोटर में बड़ा फॉल्ट सामने आया। सुबह से बिजली गुल होने के कारण सबमर्सिबल पंपों का संचालन भी नहीं हो सका। ऐसे में ज्यादातर लोगों को हैंडपंपों से पानी भरने को मजबूर हैं। लगातार वोल्टेज घटने-बढ़ने की समस्या है। जब भी अवर अभियंता के सरकारी मोबाइल नंबर पर फोन करते हैं तो वो या तो कवरेज क्षेत्र से बाहर बताता है या फिर रिसीव ही नहीं होता। 21 जून को भी लगातार फोन कर सूचना देने के प्रयास किए गए थे। बिजली विभाग की लापरवाही से ही नुकसान हुआ है। मरम्मत कराई जा रही है।

वरुण मिश्रा, प्रभारी जलकल, नगर पालिका परिषद। पेयजल संकट के समाधान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। मोटर की मरम्मत कराई गई है। जल्द ही आपूर्ति सुचारु करा दी जाएगी।

मनोज रस्तोगी, अधिशासी अधिकारी, नगर पालिका परिषद।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप