Move to Jagran APP

नहर में तैरता मिला तीन दिन पहले लापता महिला का शव

तीन दिन पहले रहस्यमय ढंग से लापता हुई मानसिक रूप से दिव्यांग महिला का शव नहर में तैरता मिला। घटना को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे है। कुछ लोग खुदकशी बता रहे है। वहीं महिला की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है। किशनी के गांव बसैत निवासी ममता देवी (45) पत्नी खेमचरन मानसिक रूप से दिव्यांग थी। रविवार को दोपहर बाद तीन बजे घर से निकली फिर लौटकर नहीं आई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 10:14 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 10:14 PM (IST)
नहर में तैरता मिला तीन दिन पहले लापता महिला का शव
नहर में तैरता मिला तीन दिन पहले लापता महिला का शव

किशनी (मैनपुरी) । तीन दिन पहले रहस्यमय ढंग से लापता हुई मानसिक रूप से दिव्यांग महिला का शव नहर में तैरता मिला। घटना को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोग घटना को खुदकशी बता रहे हैं, वहीं महिला की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

loksabha election banner

गांव बसैत निवासी ममता देवी (45) पत्नी खेमचरन मानसिक रूप से दिव्यांग थीं। रविवार को दोपहर बाद तीन बजे घर से निकलीं फिर लौटकर नहीं पहुंचीं। परिजनों ने तलाश किया, लेकिन कोई पता नहीं चला। सोमवार को ममता देवी के पुत्र सुदेश ने थाना बेवर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर ली।

मंगलवार सुबह किशनी क्षेत्र में संतपुर के पास नहर में महिला का शव पड़ा होने की जानकारी पर पुलिस पहुंच गई। क्योंकि थाने में पहले से ही महिला की गुमशुदगी दर्ज थी, इसलिए पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान ममता देवी के रूप में की। शव पर किसी प्रकार की चोट का निशान दिखाई नहीं दे रहा था। घटना को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे थे। जिस स्थान पर महिला का शव मिला वह महिला के गांव से 18 किलोमीटर दूर है। महिला के गांव के पास नहर भी नहीं है। शव नहर में कैसे पहुंचा, इसको लेकर पुलिस कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है। गांव के लोग हत्या कर शव को नहर में फेंकने का अनुमान लगा रहे है। वहीं परिजन कुछ बता पाने की हालत में नहीं है। इंस्पेक्टर किशनी आशीष सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.