Move to Jagran APP

इनवर्टर की लाइन हुई शॉर्ट, कूलर-पंखे फुंके

गर्मी से जिला अस्पताल में परेशान रहे मरीज चिकित्सकों के बदले गए कमरे तकनीशियन मरम्मत में जुटे शुक्रवार तक उपकरण दोबारा होंगे संचालित।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 10:03 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 06:26 AM (IST)
इनवर्टर की लाइन हुई शॉर्ट, कूलर-पंखे फुंके
इनवर्टर की लाइन हुई शॉर्ट, कूलर-पंखे फुंके

मैनपुरी, जागरण संवाददाता। इनवर्टर की लाइन में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से जिला चिकित्सालय के अधिकांश कमरों के उपकरण फुंक गए। जिससे चिकित्सकों और मरीजों को अव्यवस्था का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

जिला चिकित्सालय में बुधवार की रात अचानक इनवर्टर की लाइन में फॉल्ट होने से चिकित्सकों के कमरों में लगे कूलर और पंखे फुंक गए। गुरुवार सुबह जब अस्पताल खुला तो इसकी जानकारी हुई। आनन-फानन में चिकित्सकों को दूसरे कमरों में पहुंचाकर मरीजों का उपचार शुरू कराया गया। तकनीशियन की मदद से मरम्मत का कार्य शुरू कराया गया। उपकरणों के फुंकने से मरीजों और चिकित्सकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। कमरों में उमस और गर्मी होने के कारण उपचार करने में समस्या हुई। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. आरके सागर का कहना है कि मरीजों और चिकित्सकों को असुविधा न हो, इसके लिए तकनीशियन को बुलाकर मरम्मत

कराई जा रही है। शुक्रवार तक सारे उपकरण दोबारा संचालित करा लिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.