Move to Jagran APP

बालाजीपुरम ने स्टेडियम की टीम को चार रन से हराया

मैनपुरी जासं। स्व. दीपू स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में बालाजीपुरम की टीम ने स्टेडियम की टीम को चार रन से हरा दिया। मैन आफ द मैच मुनीश रहे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 06:05 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 06:05 AM (IST)
बालाजीपुरम ने स्टेडियम की टीम को चार रन से हराया
बालाजीपुरम ने स्टेडियम की टीम को चार रन से हराया

जासं, मैनपुरी: स्व. दीपू स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले में बालाजीपुरम की टीम ने स्टेडियम की टीम को चार रन से हरा दिया। मैन आफ द मैच मुनीश रहे।

loksabha election banner

बुधवार को रठेरा के रेलवे मैदान पर आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में स्टेडियम की टीम ने टास जीता और क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। बालाजीपुरम की टीम ने 139 रन बनाए। इसमें माधव 52, आशुतोष 24 और इमरान ने 22 रन का योगदान दिया। स्टेडियम की ओर से सारांश ने दो, अंकित ने तीन और प्रभात ने एक विकेट हासिल किया।

जीत के लिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टेडियम की टीम रोमांचक मुकाबले में 135 रन पर आल आउट हो गई। टीम की ओर से सारांश ने 27 अभिषेक ने 16, अंगेश ने 16, अमनदीप ने 12 और हार्दिक ने 10 रन का योगदान दिया। बालाजीपुरम की ओर से समीर ने तीन, रिषभ और इमरान ने दो-दो विकेट हासिल किए, जबकि आशुतोष को एक विकेट मिला।

अंपायरिग का दायित्व कमलेश कुमार और सुमित यादव ने निभाया। स्कोरर अनुज कुमार रहे। कमेंट्री गौतम यादव ने की। मनीष को मैन आफ द मैच का पुरस्कार पूर्व क्रिकेटर कमलेश कुमार ने दिया। मैच के दौरान अलकेश यादव, प्रेमचंद, इंद्रबीर सिंह, शमशेर सिंह, रविद्र सिंह, अवनीश, ओमवीर, अरविद मौजूद रहे। वालीबाल प्रतियोगिता 23 और 24 को नगला अनिया में

जासं, मैनपुरी: तहसील स्तरीय वालीबाल प्रतियोगिता 23 और 24 जनवरी को नगला अनिया में होगी।

जिला वालीबाल संघ के सचिव राघवेंद्र दुबे ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन ग्रामीण खेलकूद विकास समिति नगला अनिया द्वारा किया जा रहा है। प्रतियोगिता में सहभागिता के लिए टीम का रजिस्ट्रेशन नगला अनिया में सुभाष पीटीआइ और यूपी स्पो‌र्ट्स पर 22 जनवरी तक कराया सकता है। स्व. खरगजीत मिश्र मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट फरवरी में

जासं, मैनपुरी: मैनपुरी क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्व. खरगजीत मिश्र मेमोरियल जनपदीय क्रिकेट टूर्नामेंट फरवरी के प्रथम सप्ताह में शहर के क्रिश्चियन इंटर कालेज के क्रीड़ा मैदान पर किया जाएगा। यह निर्णय एमसीए अध्यक्ष महेश मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित एसोसिएशन की बैठक में लिया गया।

बैठक में एमसीए सचिव बीडी शुक्ला ने बताया कि टूर्नामेंट में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक खिलाड़ी और क्लब अपना पंजीकरण चार फरवरी तक भंसाली ट्रेडर्स, निकट सिटी पोस्ट आफिस के समीप पर करा सकते हैं। इस दौरान एसोसिएशन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा. बीके सिंह, कोषाध्यक्ष प्रवीन भंसाली, देवेश चतुर्वेदी, आलोक गुप्ता, प्रबल प्रताप सिंह, सुनील शुक्ला, मोहित प्रकाश, आरजू सक्सेना मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.