Move to Jagran APP

धंस गई कमीशन की सड़क, खतरे में ¨जदगी

जल निगम ने सीवर से घरों के कनेक्शन कराए थे। लेकिन, ठेकेदारों ने मिलावट का मसाला लगा मनमानी की। हाल देखिए। चार महीनों में ही घटिया निर्माण की पोल खुल गई। सड़क का एक हिस्सा धंसने से न सिर्फ हादसों का अंदेशा बढ़ गया है बल्कि मकानों की बुनियाद भी खतरे में पड़ गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 10:43 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 10:43 PM (IST)
धंस गई कमीशन की सड़क, खतरे में ¨जदगी
धंस गई कमीशन की सड़क, खतरे में ¨जदगी

जासं, मैनपुरी : जल निगम ने सीवर से घरों के कनेक्शन कराए थे। लेकिन, ठेकेदारों ने मिलावट का मसाला लगा मनमानी की। चार महीनों में ही निर्माण की पोल खुल गई। सड़क का एक हिस्सा धंसने से न सिर्फ हादसों का अंदेशा बढ़ गया है बल्कि मकानों की बुनियाद भी खतरे में है।

loksabha election banner

आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर नंबर गायत्री मंदिर के सामने मुख्य सड़क पर मई में जल निगम के ठेकेदारों ने सीवर लाइन से घरों के शौचालयों के कनेक्शन कराए थे। इसके लिए सीसी सड़क की मनमाने ढंग से खोदाई कर दी गई। कनेक्शन के बाद गड्ढों को भरने की खानापूरी की गई थी। रविवार को वहां से कुछ वाहन गुजरे तो वजन से सड़क का हिस्सा पूरी तरह से धंस गया।

दूर तक खोखली हुई सड़क में लगभग छह से आठ फुट गहरा गड्ढा हो गया है। मुख्य मार्ग पर सड़क धंसने से कई मकानों में मामूली दरार भी आ गई। लोगों को पानी भरने से घर ढहने का डर भी सता रहा है।

पालिका प्रशासन ने किया निरीक्षण, होगी मरम्मत:सोमवार की सुबह चेयरमैन प्रतिनिधि लक्ष्मण गुप्ता और सभासद विश्वनाथ यादव के साथ नगर पालिका के अवर अभियंताओं ने मौके पर पहुंचकर सड़क का जायजा लिया। हुए जल निगम के अवर अभियंताओं को भी मौके पर बुलाया। उनको चौबीस घंटे के अंदर सड़क के एक हिस्से को तुड़वाकर मरम्मत कराने को कहा है। हालांकि देर शाम तक कोई भी कर्मचारी मरम्मत के नाम पर नहीं पहुंचा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.