Move to Jagran APP

राजमिस्त्री की मौत, लगाया जाम, ठीकेदार नामजद

ठीकेदार भवन स्वामी सहित चार के खिलाफ कराई एफआइआर दर्ज

By JagranEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 10:42 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 06:07 AM (IST)
राजमिस्त्री की मौत, लगाया जाम, ठीकेदार नामजद
राजमिस्त्री की मौत, लगाया जाम, ठीकेदार नामजद

मैनपुरी, जासं। राजमिस्त्री की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। स्वजनों ने ठीकेदार और निर्माण करा रहे भवन मालिक पर सिर में रॉड मार कर हत्या का आरोप लगाया है। राजमिस्त्री के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। स्वजनों ने कार्रवाई की मांग को दो बार जाम लगाया। सीओ सिटी ने निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया।

loksabha election banner

शहर कोतवाली के गांव पुसैना निवासी संदीप दिवाकर राजमिस्त्री थे। उनके पिता रामविलास के मुताबिक, नगला पजाबा निवासी ठीकेदार मुहब्बत सिंह ने उन्हें शहर में स्टेशन रोड पर अतुल पांडेय के नंदनी टायल्स पर निर्माण कार्य में लगाया था। अतुल पांडेय ने उन्हें एक माह से मजदूरी नहीं दी थी।

रविवार को ठीकेदार मुहब्बत सिंह मजदूरी दिलाने के बहाने संदीप को साथ अतुल पांडेय के यहां ले गया। रामविलास भी साइकिल से उनके साथ गए थे। अतुल पांडेय, मुहब्बत सिंह और दो अज्ञात लोगों ने संदीप के सिर में लोहे की रॉड मार कर हत्या कर दी। रामविलास जान बचा कर वहां से भाग निकले। वे कुछ देर बाद अपने साथियों के साथ फिर वापस पहुंचे तब तक आरोपित, संदीप का शव लेकर गायब हो चुके थे। खोजबीन के दौरान अस्पताल में संदीप का शव रखा मिला।

घटना को लेकर राजमिस्त्री के स्वजनों में आक्रोश है। सोमवार सुबह उन्होंने पहले ईशन नदी पुल पर जाम लगाया। पुलिस ने तत्काल खुलवा दिया। फिर सभी ने एसपी कार्यालय के बाहर जाम लगा लिया। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवा दिया। राजमिस्त्री के पिता ने अतुल पांडेय, मुहब्बत सिंह और दो अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। सीओ सिटी अभय नरायण राय ने बताया कि पहले घटना को शटरिग खोलते समय हादसे की सूचना मिली है। स्वजनों ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जांच की जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.